कटनी के शास्त्री कालोनी में युवक के अपहरण की खबर से हड़कंप, जानिए मामला

कटनी के शास्त्री कालोनी में युवक के अपहरण की खबर से हड़कंप, जानिए मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रही , पुलिस जांच में जुटी

कटनी।  कटनी के शास्त्री कालोनी में युवक के अपहरण की खबर से हड़कंप, जानिए मामला कोतवाली के शास्त्री कालोनी क्षेत्र से एक युवक के अपहरण करने व फिरौती मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया में इस आशय की पोस्ट प्रसारित की जा रही हैं।

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर परिजनों से संबंध स्थापित कर जानकारी विस्तृत जानकारी लेने के भी प्रयास किए गए लेकिन परिजनों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

बहरहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट के मुताबिक शास्त्री कालोनी निवासी कपिल तिवारी नामक युवक कल मंगलवार की शाम ६ बजे से लापता है। कपिल के लापता होने के बाद उसी के मोबाइल फोन से फिरौती के मेसेज परिजनों के पास आ रहे हैं। कपिल के मोबाइल की अंतिम लोकेशन जबलपुर बताई जा रही है।

परिजन पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी पहुंचे हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर कपिल तिवारी से संबंध रखने वाले कुछ युवकों को भी थाने बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version