Techonology

19वी सदी का फ़ोन 21 वी सदी में नए अवतार में Nokia Magic Max

Nokia Magic Max : जैसा कि आप सब जानते हैं भारतीय टेक्नोलॉजी क्षेत्र में नोकिया सबसे पुरानी कंपनियों में से एक है, जहां पर कंपनी के द्वारा नए-नए स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं. हाल ही में भारतीय मार्केट में नोकिया की ओर से अपने नए स्मार्टफोन को पेश किया गया है। यदि आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो नोकिया का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प हो सकता है. आईए जानते हैं इसकी खासियत बने रहे..

Nokia कंपनी लांच करेगी नया स्मार्टफोन

आज हम नोकिया की ओर से आने वाले Nokia Magic Max की जानकारी देंगे। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले मिलता है जो 120 hz से रिफ्रेश रेट के साथ आता है। जबरदस्त गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन के साथ आने वाला यह फोन गिर भी जाए तो नहीं टूटेगा। इसमें एंड्रॉयड वर्जन 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है, और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का 5G प्रोसेसर ऑफर किया गया है।

READ MORE : http://भारत के इतिहास का सबसे पतला फोन VIVO ने किया लॉन्च फीचर्स ऐसे जो आपको फोन का दीवाना बना दे

इस फोन की कीमत

हाल ही में नोकिया की ओर से सामने आई जानकारी में बताया गया है कि भारतीय मार्केट में Nokia Magic Max स्मार्टफोन को 2025 तक पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन के अंदर 7950 mah की दमदार बैटरी मिलने वाली है, जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 200 वाट की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। यह 5g स्मार्टफोन होने वाला है जिसमें इंटरनेट की सुविधा काफी तेज मिलने वाली है। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 35000 रुपए के आसपास की होगी।

 

Related Articles

Back to top button