गरीबों के लिए आया Realme 5G स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, ढेर सारे ऑफर्स के साथ मिलेगा कम दाम में

दोस्तों आपको तो पता ही है कि अभी के समय पर ढेर सारे नए-नए स्मार्टफोन पर आपको भर भर के डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इसलिए आज हम आपको रियलमी कंपनी की एक बिहारी शानदार स्मार्टफोन के डिस्काउंट के बारे में बताने वाले हैं जिसे कि आप 8000 से काम के बजट में खरीद सकते हैं। दोस्तों इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Realme C51 है। जो कि आपको ढेर सारे बैंक डिस्काउंट के साथ और खास ऑफर के साथ देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े:- Tvs राइडर लेने से पहले जाने लो जानकारी, माइलेज के साथ कही फिचर्स तो नहीं हैं कमजोर

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बता दे की Realme C51 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले 90 हॉर्स के रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलती है साथ ही इसमें आपको बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए रियलमी कंपनी ने Unisoc T 612 का धमाकेदार प्रोसेसर प्रधान कराया है और आपको बता दे कि यह फोन आपको 5000 mah की बैटरी के साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

गरीबों के लिए आया Realme 5G स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, ढेर सारे ऑफर्स के साथ मिलेगा कम दाम में

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि जिन लोगों को फोटोग्राफी का शौक है उनके लिए कम बजट में Realme C51  स्मार्टफोन सबसे बेहतर होने वाला है क्योंकि इसमें आपको रियलमी कंपनी के तरफ से ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। जिस्म की आपको सबसे पहले 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा देखने को मिलता है और इसी के साथ जिन लोगों को सेल्फ वीडियो कॉलिंग का शौक है उनके लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा मिलता है जो कि आपकी बहुत ही शानदार फोटोस क्लिक करता है।

यह भी पढ़े:- Tvs राइडर लेने से पहले जाने लो जानकारी, माइलेज के साथ कही फिचर्स तो नहीं हैं कमजोर

तो दोस्तों अगर आप भी से खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि Realme C51 स्मार्टफोन आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ मात्र 799 में देखने को मिलता है जिसे कि आप सेल के तहत ₹1000 के फ्लैट डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं और तो और आपको बता दे कि इस पर आपको बैंक ऑफर्स के तहत ₹700 का अलग से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप इसे और भी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की Mobikwik ऑफर में ₹1000 का कैशबैक भी देखने को मिल जाता है।

Exit mobile version