फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और मशहूर एक्टर पर लगा हत्या का आरोप, जानिए नाम और हत्या की वजह

दोस्तों आज के इस मनोरंजन समाचार में हम आप सभी के लिए फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और मशहूर कलाकार दर्शन के बारे में बताने वाले हैं जो की कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े कलाकार है और आपकी जानकारी के लिए बता दीजिए इन पर अभी के समय पर एक हत्या का आरोप लगा है जिसके चलते पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है और इन्हें कामाक्षीपल्या थाना में ले जाया गया है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कन्नड़ के एक्टर दर्शन को कामाक्षी पहले पुलिस के द्वारा रेणुका स्वामी नामक युवक की हत्या के चलते गिरफ्तार किया गया है और मैसूर में पुलिस में में हिरासत में लिया है और उन्हें बेंगलुरु ले जाया जा रहा है। दोस्तों आपको बता दे कि इस हत्या के मामले में किसी आरोपी के द्वारा इस एक्टर का नाम लिया गया और पुलिस उसी के आधार पर इसकी कार्यवाही कर रही है और ऐसा आरोप लगाया गया है कि दर्शन लगातार आरोपों के संपर्क में था।

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और मशहूर एक्टर पर लगा हत्या का आरोप, जानिए नाम और हत्या की वजह

दोस्तों आपको बता दे की दर्शन अपनी एक्टिंग के पहले एक प्रोजेक्शनिस्ट में काम किया करते थे और इसके बाद वह एक बड़े सिनेमैटोग्राफर बी गौरी शंकर के असिस्टेंट कैमरामैन बन चुके थे। इसके बाद उनकी पहली फिल्म 1997 में आई थी जिसका नाम महाभारत था और आपको बता दे कि इसमें सपोर्टिंग रोल के लिए इन्हें ऑफर किया गया था और यह रोल दर्शन को काफी ज्यादा पसंद आया इसके बाद उन्हें एक्टर बनने का मौका मिला।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों वहीं पर अगर हम दर्शन द्वारा दी गई हिट फिल्मों की बात करें तो इन्होंने अपने करियर के अंदर नमा प्रितिया रामू और कलसीपल्या के साथ-साथ गंज करिया और नवग्रह जैसी कई फिल्मों में अपना बेस्ट दिया है और इसी के साथ उनकी सारथी और बुलबुल फिल्म अभी काफी हिट रही है। इन फिल्मों की वजह से यह काफी पॉपुलर एक्टर बने और इनके द्वारा कर्नाटक स्टेट फिल्म अवार्ड भी लिया जा चुका है।

Exit mobile version