HOMEKATNIMADHYAPRADESH

मुड़वारा स्टेशन पर ट्रेन का इंतेजार कर रहे प्रौढ़ पर युवक ने किया रॉड से हमला, प्रौढ़ गंभीर रूप से घायल

कटनी। मुड़वारा स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-1 में ट्रेन का इंतजार कर रहें प्रौढ़ पर अज्ञात युवक ने लोहे की रॉड से प्रहार कर। उसे रेलवे लाइन में धक्का दे दिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिलहरी कुठला निवासी अशोक साहू मुड़वारा स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रहा था ।

इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे अशोक के सिर में गंभीर चोटे आई है। घटना के बाद अशोक पहले रंगनाथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँचा जहां से उसे कोतवाली थाने भेजा गया यहां भी अशोक की रिपोर्ट नही लिखी गई। रक्त अधिक बहने के कारण अशोक जिला अस्पताल पहुँचा जहां उसे भर्ती कर लिया गया।

इस मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को मिलने के बाद मामले की जांच के लिए जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने जिला अस्पताल पहुँची थी। जहां उन्होंने घायल से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। जीआरपी थाना प्रभारी का कहना है, कि स्टेशन में लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले जा रहें है प्रौढ़ अशोक नशे की हालत में था।

वे मामले की जांच कर रही है। वही घायल अशोक साहू का कहना है, कि दो दिन पूर्व वह एसपी आफिस शिकायत करने गया था शिकायत के बाद गाँव के ही दिन्नु विश्वकर्मा, बंटी विश्वकर्मा,रवि विश्वकर्मा उस पर शिकायत वापस लेने दबाव बना रहे थे और उसे जान से मारने की धमकी भी लगातार दे रहे थे। घायल ने यह आशंका जताई है।

की सम्भवतः उन्ही लोगों ने उस पर यह हमला कराया है। बहरहाल जीआरपी पुलिस ने घटना को जांच में लिया है। जीआरपी पुलिस का कहना है कि जमीनी विवाद के चलते यह घटना हुई है। आरिपियो के सम्बंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button