अपर मुख्य सचिव ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर सीईओ शिशिर गेमावत को जारी किया प्रशंसा पत्र

कटनी- सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के संतुष्टि पूर्ण निराकरण के मामले में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री मलय श्रीवास्तव ने अर्धशासकीय पत्र के माध्यम से जिला पंचायत के सीईओ श्री शिशिर गेमावत को प्रशंसा पत्र जारी किया है।

उल्लेखनीय है कि जिला पंचायत सीईओ श्री गेमावत द्वारा किए गए व्यक्तिगत प्रयासों और निरंतर समीक्षा के कारण जिला पंचायत कटनी को प्रदेश स्तर पर माह जुलाई 2024 में 52.2 संतुष्टि पूर्ण वेटेज, 85.8 प्रतिशत कुल वेटेज ए ग्रेड के साथ चतुर्थ स्थान अर्जित हुआ है।

अपर मुख्य सचिव ने जारी प्रशंसा पत्र में उत्कृष्ट कार्य हेतु सीईओ श्री गेमावत की तारीफ करते हुए सीएम हेल्पलाइन का कार्य कर रहे सभी अधिकारियों – कर्मचारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है। उन्होंने उज्जवल भविष्य की कामना करने के साथ आशा व्यक्त की है कि आप सभी भविष्य में भी इसी निष्ठा एवं समर्पण भावना से आमजन की सेवा निष्पादन में सीएम हेल्पलाइन (181) में प्राप्त शिकायतों का संतुष्टि पूर्ण निराकरण कराते रहेंगे।

Exit mobile version