27 साल की कड़ी तपस्या के बाद एंट्री लेगी बॉर्डर 2 , जानिए धमाकेदार मूवी की लॉन्च डेट और एक्टर्स की जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी धमाकेदार मूवी की जानकारी लेकर आ गए है जो की आने वाले समय में बहुत धूम मचाने वाली है और आपको बता दे की यह मूवी कोई साधारण नहीं होगी क्योकि इसे 27 साल के बाद बनाकर पेश किया जाना है जिसके लिए दर्शक काफी ज्यादा उत्साही है . साथ ही दोस्तों आपको बता दे की यह फिल्म सनी देओल की बॉर्डर 2 है. तो चलिए इसके बारे में जानते है.

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

दोस्तों अगर हम इस फिल्म का पुराना इतिहास देखते है तो यह धमाकेदार मूवी 13 जून 1997 को आयी थी जिसने की सभी भारतवासी के दिलो में एक आग को जलाया था और अपने देश के प्रति उन्हें सजग किया था. सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी जा रही है की अब इस मूवी का नया पार्ट पेश होने वाला है. दोस्तों एक वीडियो में सनी देओल ने बॉर्डर 2 का ऐलान किया है और सनी देओल ने फैंस को बॉर्डर 2 की सौगात दे दी है.

27 साल की कड़ी तपस्या के बाद एंट्री लेगी बॉर्डर 2 , जानिए धमाकेदार मूवी की लॉन्च डेट और एक्टर्स की जानकारी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और इसके अंदर आपको अभिनेता के द्वारा आवाज आती है- ’27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा. साथ ही बोलै गया है की वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है, फिर से. साथ ही बात करे कैप्शन की तो इसमें उनके द्वारा “एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से.

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

 

दोस्तों यह न्यूज़ जैसे ही अपने फैंस के पास आयी तो सभी के बीच हड़कंप मच गया और पूरा सोशल मिडिया इस नयी खबर से भर गया. अब लोग इस ब्लॉकबस्टर मूवी को देखने के लिए बेताब हो रहे है. जिसपर कई सरे लोगो ने भर भर के कम्मेन्ट्स भी किये और आपको बता दे की एक यूजर ने लिखा- ‘मैं अब इंतजार नहीं कर सकती।’ एक और ने लिखा- ‘मैं बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं, क्योंकि मेरा बचपन वापस आ रहा है.

Exit mobile version