Trending News

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गये सब हैरान

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गये सब हैरान

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गये सब हैरान वाइरलपहली बार एक एयर होस्टेस कुछ ऐसा करते हुए पाई गई है जो न केवल गैरकानूनी है बल्कि बेहद घिनौना भी है। एयर होस्टेस की इस हरकत का खुलासा राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) की एक कार्रवाई के दौरान हुआ है

Also read: –5G नेटवर्क के साथ डिमांड बड़ी OnePlus के धांसू स्मार्टफोन की, मिडिल प्राइस में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गये सब हैरान

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गई सब दूर वाइरलवहीं, इस एयर होस्टेस की इस हरकत के खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, यह मामला कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। DRI को खुफिया इनपुट मिला था कि मस्कर से कन्नूर आ रही एक फ्लाइट से सोने की तस्करी की कोशिश की जा रही है।

Also read: –ये क्या! पेश हुआ ऑटोमोबाइल सेक्टर में Tata Punch का नया वर्जन, धमाकेदार माइलेज के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

DRI को यह भी खुफिया जानकारी मिली थी कि इस कोशिश में फ्लाइट का एक केबिन क्रू भी शामिल है। इस खुफिया जानकारी के आधार पर DRI ने पूरे कन्नूर एयरपोर्ट पर अपना जाल बिछा दिया।

जैसे ही यह फ्लाइट कन्नूर एयरपोर्ट पर उतरी, DRI की टीम ने न केवल सभी क्रू मेंबर्स को जांच के लिए रोका बल्कि सभी यात्रियों की तलाशी भी शुरू कर दी।

Also read: –लड़कियों की चाहत बना वीवो का रापचिक लूक वाला फोन, बेस्ट कैमरा और बेस्ट फिचर्स के साथ मिलेगा कम में

तलाशी के दौरान किसी भी यात्री के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इसके बाद DRI की टीम ने इस फ्लाइट के केबिन क्रू के सामान की तलाशी शुरू की। लेकिन, उन्हें यहां भी कुछ नहीं मिला। और सभी केबिन क्रू की तलाशी शुरू हुई

Air Hostess Viral : जी हा ! एयर हॉस्टेस ने की ऐसी हरकत वाला काम की हो गई सब दूर वाइरल

डीआरआई सूत्रों के मुताबिक, चूंकि खुफिया जानकारी पुख्ता थी, इसलिए सभी केबिन क्रू की शारीरिक जांच शुरू की गई। डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर (डीएफएमडी) से जांच के दौरान एक एयर होस्टेस की कमर के नीचे संदिग्ध चीज होने के संकेत मिले। हालांकि, तलाशी लेने पर इस एयर होस्टेस के पास कुछ नहीं मिला। जिसके बाद इस एयर होस्टेस से पूछताछ शुरू की गई।

 

Related Articles

Back to top button