बॉलीवुड

सोशल मिडिया पर अपनी बेटी संग मग्न है आलिया भट्ट, शेयर करि माँ-बेटी की मस्ती की खूबसूरत तस्वीरें

नमस्कार बहन और भाइयों आप सभी तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड की जानी-मानी कलाकार आलिया भट्ट ने बीते 6 नवंबर में अपनी बेटी राहा को जन्म दिया है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने भले ही अपनी बेटी की तस्वीरें ना दिखाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर लगाकर एक्टिव रहकर वह अपनी बेटी की तस्वीर कई बार वायरल कर चुकी है और आपको बता दे की अभी तक आलिया भट्ट अपनी बेटी रहा से जुड़ी चीजों को फैंस को दिखाती रहती है और इसी के साथ उन्होंने फिर एक बार एक नए गिफ्ट को सभी फैंस के सामने लाया है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की आलिया भट्ट ने अभी फिलहाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें की वेडिंग सेट नजर आ रहा था और इसी के साथ इस पर राहा का नाम भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा था। तो दोस्तों फ्रेंड्स का ऐसा मानना है कि आलिया भट्ट के दोस्त ने उन्हें याद तोहफा दिया है और आपको बता दे की आलिया भट्ट ने इतनी खूबसूरत वेडिंग सेट के लिए अपनी दोस्त को थैंक यू भी कहा है। इसी के साथ फ्रेंड्स को यह गिफ्ट भी काफी पसंद आया है।

सोशल मिडिया पर अपनी बेटी संग मग्न है आलिया भट्ट, शेयर करि माँ-बेटी की मस्ती की खूबसूरत तस्वीरें

वहीं पर आपको बता दे की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी जो कि अपने रिलेशनशिप वाले करियर में बहुत खुश है और उसके बाद जून में आलिया भट्ट ने एक खुशखबरी दी थी कि वह जल्द ही मां बनने वाली है जिसके बाद 6 नवंबर को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया और आपको बता दे कि उनकी बेटी का नाम राहा ,नीतू कपूर ने रखा था। वहीं पर आपको बता दे की शादी से पहले भी दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे को कई बार डेट भी किया है और वह अपने रिलेशनशिप के करियर में अब काफी खुश भी है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

वहीं पर दोस्तों अगर हम आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करते हैं तो आपको बता दे की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ और फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ या जल्द ही नजर आने वाली है और इसी के साथ-साथ आपको यह भी बता दे की आलिया भट्ट की एक फिल्म हार्ट आफ स्टोन ने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही है जो कि पिछली बार ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर भी आई थी। दर्शकों के द्वारा आज भी इस एक्ट्रेस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और लोग उनके एक्टिंग को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं

Related Articles

Back to top button