Techonology

ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों को मिलेगा Oppo A3Pro 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ ip68 की रेटिंग

Oppo A3Pro 5G : हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जहां पर काफी बढ़िया फीचर्स इसके अंदर आपको देखने को मिलेंगे और आप कोई नया 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो अच्छे खाते बजट के साथ या फोन आपको मिलेगा जहां पर त्योहारों के चलते काफी अच्छे विशेष ऑफर देखने को मिलेंगे तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : वर्ष 2024 में खतरनाक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti Brezza Car, जानिए चर्चा के पीछे की वजह

दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन आपको काफी अच्छी डिस्पले क्वालिटी के साथ देखने को मिलने वाला है जहां पर 5G डिवाइस में आने वाला है फोन 6.7 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाता है और यहां पर यहां 1100 नीड्स की ब्राइटनेस के साथ आने वाला फोन है जिसके अंदर ip68 की रेटिंग मिलती है। अभी-अभी हम इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो मिनट तक डाइवर्सिटी 7050 प्रोसेसर के साथ इसमें एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों को मिलेगा Oppo A3Pro 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ ip68 की रेटिंग

लाजवाब फोटोग्राफी क्वालिटी के साथ इस फोन के अंदर आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल तथा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया जाता है और दोस्तों बात करें फ्रंट कैमरा के साथ हाई क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग तथा 67 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसमें आपको 5000 mah बैटरी मिलती है।

Also read : 5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

दोस्तों इस जबरदस्त फोन की कीमत काफी अच्छी होने वाली है जहां पर यहां 8GB की रैम के साथ ₹20000 में मिलने वाला है और वहीं पर आप इसे टॉप मॉडल में मात्र ₹21000 में खरीद सकते हैं जहां पर ₹2000 का डिस्काउंट आपको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से मिलेगा और इस पर कई सारे फाइनेंस प्लान भी आपको देखने को मिलने वाले हैं जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button