भारी उछाल के साथ सस्ते में मिल रहा Apple Iphone 14 , अमेजॉन पर हुई कम कीमत

Apple Iphone 14 : दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए एप्पल कंपनी के प्रीमियम फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि कम कीमत के साथ आपको डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है और उसके पीछे की वजह है कि आपको आईफोन 16 की सीरीज देखने को मिलने वाली है जिसकी वजह से पुराने मॉडल में कीमत कम हो चुकी है यदि आप भी आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके पास अच्छा मौका सामने आया है और इस मौके का फायदा उठाकर आप अपने हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : फोल्डेबल डिजाइन के साथ ग्राहकों के दिलों पर जा रहा Infinifx Zero Flip 5G , मचेगा मार्केट में बड़ा तहलका

दोस्तों एप्पल कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार फोन की कीमत की बात की जाए तो यह लगभग 70000 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्चहुआ था। लेकिन दोस्तों अब आप इस फोन पर 14% की छूट प्राप्त कर सकते हैं जिसमें यह 59,990 रुपए की शानदार कीमत के साथ मिलने वाला है और यदि आप इसे आइसीआइसीआइ बैंक कार्ड से क्रेडिट करते हैं तो आपको इस पर और अतिरिक्त ₹4000 की छूट मिलेगी जहां पर यह मात्र 55000 में आपको मिल जाएगा। और यदि आपके पास इसी मॉडल का कोई दूसरा फोन है तो आप इसे एक्सचेंज भी करवा सकते हैं जिसके लिए आपको काफी अच्छे पैसे देखने को मिलेंगे।

भारी उछाल के साथ सस्ते में मिल रहा Apple Iphone 14 , अमेजॉन पर हुई कम कीमत

दोस्तों आप एप्पल कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें 6.1 इंच की सुपर रेट इन वाली डिस्प्ले मिलती है जिसमें 60 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है और इसमें आपको 1200 नीड्स की ब्राइटनेस के साथ शानदार सिस्टम देखने को मिलेंगे जो की 12 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप तथा 12 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आने वाला है।

Also read : धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

इस फोन के अंदर ग्राहकों को कुछ 6GB रैम तथा 128 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है। इस फोन की बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी होने वाली है जो कि आपको 3279 mah की पावरफुल बैटरी के साथ मिलता है जिसमें 15 वाट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाने वाला है तथा इसके साथ ही आपको इसमें ip68 की रेटिंग मिलती है जो कि इस फोन की सुविधा में चार चांद लगाने वाले हैं और आप इसे खरीद कर बहुत ही शुभ महसूस करने वाले हैं

Exit mobile version