टेक मार्किट में भूचाल मचाने आएगा Apple का Foldable स्मार्टफोन, बड़ी टच स्क्रीन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार समाचार में हम आपको सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी एप्पल के बारे में बताने वाले हैं। दोस्तों आपको तो पता ही है कि एप्पल कंपनी हर साल अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है और आपको बता दे की कंपनी अब भारतीय बाजारों में पूरी तरीके से अपना कब्जा जमाने के लिए एक बहुत ही बढ़िया Apple Foldable Iphone स्माटफोन लॉन्च करने वाली है। दोस्तों आपको बता दे कि यह बहुत ही तगड़ा स्मार्टफोन होगा जो की सैमसंग को टक्कर देने आ रहा है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

सबसे पहले तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की एप्पल कंपनी अपने Apple Foldable Iphone के अंदर यूएसबीसी पोर्ट और मैगसेफ का सपोर्ट देने वाली है। जो कि आपको टच आईडी और फेस लॉक के साथ मिलेगा साथ ही इसमें आपको आईफोन 15 का प्रोसेसर मिलने वाला है जो की बहुत ही तगड़ा होने वाला है.

 टेक मार्किट में भूचाल मचाने आएगा Apple का Foldable स्मार्टफोन, बड़ी टच स्क्रीन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

इसी के साथ सभी आईफोन यूजर्स को बता दे की एप्पल कंपनी अपने इस Apple Foldable Iphone में 8 इंच की बहुत ही बड़ी डिस्प्ले प्रदान कर रही है जो की सिल्वर नैनो वायर टच सॉल्यूशन के साथ आने वाला है और यह सारे यूजर्स को काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। जो कि ग्राहकों को भारत लगभग 1 लख रुपए की ऊपर की कीमत में मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

वहीं दोस्तों अगर हम Apple Foldable Iphone के लॉन्च डेट की बात करें तो अभी तक एप्पल कंपनी के द्वारा इसकी कोई भी ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इस साल 2025 के बाद ही लॉन्च किया जाएगा और यह ग्राहकों के लिए बहुत ही बढ़िया स्मार्टफोन होने वाला है जिसके बाद हर कंपनी इसके आगे अपना सर झुकाएगी.

Exit mobile version