Techonology

इस कीमत में Samsung Galaxy से बेहतर कोई नही, दस हज़ार से भी कम में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो भली-भांति जानते ही होंगे कि वर्तमान समय में सैमसंग कंपनी काफी तेजी से अपने ब्रैंड को वायरल कर रही है और इसी के साथ सैमसंग कंपनी लगातार अपने तगड़े स्मार्टफोन से ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रही है। यदि आप भी सोच रहे हैं कि आपके पास भी कम बजट का एक शानदार स्मार्टफोन हो तो आप Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं क्योंकि यहां आपको 10000 से भी कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स प्रदान करता है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

Samsung Galaxy M14 ke फीचर्स

दोस्तों सर्वप्रथम हम आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी की तरफ से आने वाला यह स्मार्टफोन आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसमें 1920*1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। साथी इस स्मार्टफोन को एक बेहतर परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग प्रदान करने के लिए कंपनी के द्वारा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट का प्रयोग किया जा रहा है.

इस कीमत में Samsung Galaxy से बेहतर कोई नही, दस हज़ार से भी कम में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy M14 कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ यह स्मार्टफोन 10000 के बजट में आने वाला बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन होगा क्योंकि सैमसंग कंपनी के द्वारा इसमें 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल वाला माइक्रो लेंस मिलता है जो की 13 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आ जाता है और वहीं पर बात की जाए बैटरी की तो कंपनी इसमें ग्राहक को 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

Samsung Galaxy M14 की कीमत

तो दोस्तों यदि इसके फीचर्स के बारे में जानकर आप भी यह चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन को आप खरीदें तो दोस्तों हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में यहां स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट के साथ मिलता है जिसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8999 बताई जा रही है और इसी के साथ इसके टॉप मॉडल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11499 रखी गई है।

Related Articles

Back to top button