रहस्य रोमांच

पुष्प भाउ का स्टाइल देख दीवाने हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाडी, सोशल मिडिया पर वाइरल हुए तारीफों के पुल

पुष्प भाउ का स्टाइल देख दीवाने हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाडी, सोशल मिडिया पर वाइरल हुए तारीफों के पुल , दोस्तों आप तो जानते ही है की भारत में सिनेमाघरों को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है और आपको बता दे की भारत में ऐसी फिल्मो का निर्माण होता है जिसके चर्चे पुरे दुनिया में चलते है. इसी बीच तेजी से चर्चा में चल रही पुष्प 2 की फैन फोल्लोविंग कुछ कम नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन पोस्ट किया और इसमें अल्लू अर्जुन स्टारर फ्रैंचाइज़ पुष्पा के प्रति अपना अनन्य प्यार उजागर किया.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे कि इस बिगेस्ट खिलाड़ी के द्वारा अपने विज्ञापन में लिखा गया है कि जहां ब्रांड डेविड वार्नर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपने नए तापमान नियंत्रित करते को पेश कर रहा है और वहीं पर पुष्प स्टेप करते हुए दिखाया गया है। इस क्रिकेट खिलाड़ी के द्वारा पुष्पा मूवी की काफी ज्यादा तारीख से की गई और इन्हें अल्लू अर्जुन का इस टाइम काफी ज्यादा पसंद आया और आपको बता दे कि उन्होंने इस फिल्म के प्रति अपना बहुत सारा प्यार व्यक्त किया है जो कि आपको इस विज्ञापन में देखने को मिल जाता है और अल्लू अर्जुन के द्वारा इस विज्ञापन का जवाब दिया गया जिसमें की हंसने वाला इमोजी लगाया गया है और इसमें आग और अंगूठे का भी इमोजी आपको देखने को मिल जाता है।

पुष्प भाउ का स्टाइल देख दीवाने हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाडी, सोशल मिडिया पर वाइरल हुए तारीफों के पुल

किसी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है डेविड वार्नर और भारतीय फ़िल्म उद्योग के प्रति अपने प्यार को लेकर उन्होंने कई सारी टिप्पणियां बताई है और आपको बता दे की एक यूजर ने डेविड वार्नर पर कहा कि गलती से ऑस्ट्रेलिया में पैदा होकर और वही एक और फॉलोअर्स में कहां की बॉलीवुड क्या हम उन्हें फिल्मों में ले सकते हैं और इसी के साथ-साथ आपको बता दे की बातचीत के दौरान कहां गया कि उन्हें आधार कार्ड दो यार। दोस्तों अल्लू अर्जुन के स्टाइल से पूरा भारत ही नहीं बल्कि विदेशी भी झूम उठा है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देती पुष्पा फिल्म 2021 में बहुत शानदार सफलता के साथ निर्माण की गई थी अब पुष्पा टू द रूल के रूप में यहां फिर से वापसी कर रही है जिसका रक्षक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आपको बता दे कि दर्शकों के द्वारा इस फिल्मों में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडाना को देखा जाएगा जो कि जल्द ही 15 अगस्त को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी और यह फिल्म इस वर्ष काफी धूम मचाने वाली है जिसे देखने के लिए लोग बहुत ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button