फेस्टिवल सीजन में धूम मचाने लॉन्च हुई Avon E Scoot 504 , लाजवाब डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Avon E Scoot 504: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए जी जबरदस्ती स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं वह बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ मार्केट में लांच होने वाला है। दोस्त आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी का यह स्कूटर बहुत ही तगड़ी के साथ आता है जिसमें आकर्षक हेडलाइट के साथ कई सारे फीचर्स सबको देखने को मिलता है। बस तो यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा विकल्प होने वाला है जो की शक्ति का भी अच्छा ऑप्शन होगा और यह एक बहुत ही शानदार सेफ्टी सुविधा वाला स्कूटर है तो इसके बारे में जानने के लिए हमारे साथ समाचार के अंत तक बने रहिए।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

दोस्तों सबसे पहले हम इसके फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर कांटों को सेल्फिश स्टार्ट बटन मिलता है जिसके साथ एंटीसेप्टिक और पैसेंजर फुट्रेस्ट दिया जाता है और यह हैलोजन हेडलाइट के साथ और लो बैट्री इंडिकेटर के साथ ऑफर कर जाते हैं जिसमें बाल बटन सिग्नल लाइट्स कभी ऑप्शन दिया जाएगा। जिसके साथ यह सेफ्टी में आपको ब्रेकिंग तौर पर ड्रम ब्रेक के साथ मिलेगा जो कि दोनों पहियों में दिए जाएंगे।

फेस्टिवल सीजन में धूम मचाने लॉन्च हुई Avon E Scoot 504 , लाजवाब डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

जबरदस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर गांव को तो बहुत ही पावरफुल परफॉर्मेंस वाली 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर मिलती है जहां पर दोस्तों इसकी परफॉर्मेंस बहुत ही शानदार होने वाली है और 1.15 किलो वाट की लीड एसिड बैटरी के साथ यह 1 साल की गारंटी में भी आती है इसमें एक बार फुल चार्ज करने पर 65 किलोमीटर 24 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है इसलिए ग्राहक से बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और आप किसी आसानी से खरीद के मजा ले सकते हैं।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों बात की जाए कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले आकर्षक फीचर्स की तो आपको बताने की यह बजट प्राइस में काफी अच्छी स्कूटर होने वाली है जो की मात्रा ₹40000 की कीमत के आसपास आपको देखने को मिलेगी और वही आप इसे फाइनेंस करवाते हैं तो मात्र ₹5000 के डाउनलोड पेमेंट पर आप इसे खरीद सकते हैं जिसमें बाकी राशि का 3 साल के लिए 9.7% लोन मिलेगा और प्रति महीने 1270 रुपए की किस्त आपको करनी पड़ती है।

Exit mobile version