लाजवाब माइलेज प्रदर्शन के साथ 125 सीसी में लॉन्च हुई Bajaj CT 125 X, दमदार फीचर्स के साथ मिला स्पोर्टी लुक

Bajaj CT 125 X : दोस्तों यदि इस ऑटोमोबाइल समाचार में आप अपने लिए कोई शानदार बाइक की चर्चा करने आए हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगा क्योंकि आज हम आपके लिए शानदार माइलेज तथा 125 सीसी की पावरफुल इंजन के साथ आने वाली आकर्षक गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसे टू व्हीलर मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और दोस्तों इसके इंजन परफॉर्मेंस के साथ इसकी माइलेज के लिए यह बहुत ही ज्यादा चर्चा में चलने वाली गाड़ी है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं जो की बजाज कंपनी की बहुत ही ज्यादा और बिकने वाली गाड़ी है.

Also read : बवाल फीचर्स के साथ आकर्षक इंटीरियर में लांच हुई New Hyundai Alcazar, ग्राहकों के दिल में बनी चाहत की वजह

बजाज कंपनी के द्वाराकिफायती दाम में लॉन्च करी गई है जबरदस्त गाड़ी के ग्राहकों को 124.4 सीसी का इंजन मिलता है जहां पर यह गाड़ी बहुत ही शानदार पावर जेनरेट करती है और 11.08 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 11.69 न्यूटन मीटर की पावर इस गाड़ी में आपको देखने को मिलेगी जहां पर अधिकतम 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जाने वाला है. इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि यह गाड़ी बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आती है जहां पर 125 सीसी का बाइक सेगमेंट वाला शानदार इंजन और माइलेज भी बहुत ही अच्छा देखने को मिलता है.

लाजवाब माइलेज प्रदर्शन के साथ 125 सीसी में लॉन्च हुई Bajaj CT 125 X, दमदार फीचर्स के साथ मिला स्पोर्टी लुक

इसमें मिलने वाले अत्यधिक विकास की बात करें तो बजट प्राइस के साथ इसके फीचर्स बहुत ही आकर्षक और सुविधाजनक होने वाले हैं जो की स्पीडोमीटर तथा ऑडोमीटर के साथ आती है और इसमें आपको ट्रिप मीटर तथा किलोमीटर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे. कंपनी के द्वारा इस आकर्षक बनाने के लिए एलईडी हेडलाइट तथा लंबी और आरामदायक सीटों से नवादा गया है जिसमें एलॉय व्हील्स का भी इस्तेमाल किया गया है.

Also read : दैनिक कार्यों के लिए शक्तिशाली फीचर्स के साथ लांच हुआ Oneplus Ace 3 स्मार्टफोन, लंबी बैटरी क्षमता के साथ मचा रहा धूम 

दोस्तों इस गाड़ी को यदि आप खरीदते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प मानी जाती है जिसके अंदर आपको कई सारे कलर ऑप्शन देखने को मिलेगी जो की मुख्य रूप से ब्लैक रेड और ब्लू के साथ ग्रीन कलर ऑप्शन में आती है और रही बात इसकी कीमत की तो या मात्र 71000 से लेकर 78000 की कीमत में लांच हुई है. जहां पर इसकी सही कीमत पता करने के लिए आप अपने शहर के किसी भी बजाज कंपनी के शोरूम पर जाकर इसे देख सकते हैं और यह बहुत ही आकर्षक डिजाइन के साथ आपको देखने को मिल रही है.

Exit mobile version