रोजमर्रा की जरूरते पूरी करने बजाज ने लॉन्च की New Bajaj Pletina 100 Bike, कम कीमत में देंगी 80kmpl का शानदार माइलेज

रोजमर्रा की जरूरते पूरी करने बजाज ने लॉन्च की New Bajaj Pletina 100 Bike, कम कीमत में देंगी 80kmpl का शानदार माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने दिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च New Bajaj Pletina 100 Bike आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़िए :- जबरदस्त रेंज के साथ घर लाएं Ola Roadster Pro , बिना पेट्रोल के सड़कों पर मचा रही तहलका

New Bajaj Pletina 100 Bike के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Pletina 100 Bike मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर ब्रांडेड हेंडलबार सेल्फ स्टार्ट बटन, जैसे कल सारे डिजिटल फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

रोजमर्रा की जरूरते पूरी करने बजाज ने लॉन्च की New Bajaj Pletina 100 Bike, कम कीमत में देंगी 80kmpl का शानदार माइलेज

New Bajaj Pletina 100 Bike का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा इस बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 100cc का पावरफुल इंजन दिया है, जो की यह इंजन bs6 इंजन है, कंपनी ने दावा किया बाइक आपको 80 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में भी कामयाब होगी।

यह भी पढ़िए :-  अधिक माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ Bajaj की धांसू बाइक, देखे कीमत 

New Bajaj Pletina 100 Bike की कीमत

बात करें अभी बाइक की कीमत के तो आपको बता दे की यूजर्स को देखते हुए बजाज कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Bajaj Pletina 100 Bike की ऑन रोड कीमत करीब ₹80000 के आसपास रखी है।

Exit mobile version