Automobile

जरा सी कीमत में हैवी माइलेज के साथ लांच हुई Bajaj Platina 110 , शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ मिलेगी लंबी सीट

Bajaj Platina 110 : दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए ऑटोमोबाइल की दुनिया में बेहतरीन मैरिज के साथ आने वाली बजाज कंपनी की पॉपुलर गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुकी है जो की दैनिक कार्यों के लिए लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद करी जाती है क्योंकि इसमें आपको 135 इंजन देखने को मिल जाता है तथा इसका माइलेज बहुत ही आकर्षक होने वाला है तो आप इससे अधिक यात्रा को आसानी से तय कर सकते हैं और उसकी टॉप स्पीड भी काफी अच्छी मिल जाती है तो लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : यूट्यूब ब्लॉगिंग के लिए आज ही अपनी बनाएं Yamaha MT-15 Bike, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा नया अवतार

बजाज कंपनी की तरफ से दैनिक कार्यों के लिए लांच की गई है शानदार बाइक के अंदर ग्राहकों को प्रति लीटर में 80 से 82 किलोमीटर का माइलेज मिलता है और दोस्तों इसके अंदर मिलने वाला 135.5 सीसी का इंजन इस गाड़ी को खाद बनता है जिसमें आपको शानदार पावर देखने को मिलती है और इसमें 16.67 भाप की पावर के साथ 12.32 न्यूटन मीटर की पावर देखने को मिल जाती है।

जरा सी कीमत में हैवी माइलेज के साथ लांच हुई Bajaj Platina 110 , शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ मिलेगी लंबी सीट

बात करें बजाज कंपनी की इस बाइक में मिलने वाले तो आकर्षक फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे की है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ स्पीडोमीटर में आती है तथा इसमें आपको ऑडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे फीचर से देखने को मिलेंगे और सेफ्टी सुविधा के लेडिस के ब्रेक के साथ ट्यूबलेस टायर तथा 4.39 का एलईडी स्क्रीन में इस गाड़ी के अंदर देखने को मिलजाएगा। कंपनी द्वारा ग्राहकों की सुविधा में आने वाली सभी बेस्ट फीचर्स का इस्तेमाल इस गाड़ी में किया गया है जो कि मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे आवश्यकता की समय काम आने वाले फीचर्स के साथ में आती है जिसमें आप अपना मोबाइल चार्ज कर सकते हैं।

Also read : आकर्षक डिस्प्ले डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स में मिल रहा Oppo A78 5G smartphone, क्लियर एक्सपीरियंस के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स 

तो दोस्तों यदि आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बजाज कंपनी के शोरूम पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं जहां पर यह बाइक आपको 113000 की कीमत के आसपास देखने को मिलेगी और आपको बता दे कि यह किस्त प्लान के साथ भी मिलती है जहां पर 9.33% के इंटरेस्ट रेट के साथ आपको 36 महीना तक का एमी प्लान मिलता है। आप इसे फाइनेंस करवा कर अपने पैसों को कुछ समय के लिए बचा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button