Automobile

Bajaj Pletina की धज्जियां उड़ाने आई New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक, कम प्राइस में देगी 75kmpl का शानदार माइलेज

Bajaj Pletina की धज्जियां उड़ाने आई New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक, कम प्राइस में देगी 75kmpl का शानदार माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर हम तीन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदने का विचार कर रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च की गई 75 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने वाली लग्जरी बाइक जिसका नाम New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़िए :- मात्र 11000 की कीमत के साथ लांच हुआ Vivo Y17S शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरे के साथ जाने कीमत

New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपनी New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, का फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए है।

Bajaj Pletina की धज्जियां उड़ाने आई New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक, कम प्राइस में देगी 75kmpl का शानदार माइलेज

New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक का पावरफुल इंजन

इसके अलावा हीरो कंपनी ने इस लग्जरी बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए आपको 100 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है जो कि यह इंजन 1.2 बीएचपी की अधिकतम पावर पर 8.005 एमएम का टॉक जनरेट करने में कामयाब है। दोस्तों कंपनी में दावा किया है, यह बाइक आपको 75 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

यह भी पढ़िए :- 7800mAH बैटरी और 200MP फोटू क्वालिटी के साथ Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन,देखे कीमत

New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में हीरो कंपनी ने अपनी New Hero splendor Xtec 2.0 बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹85000 रखी है।

Related Articles

Back to top button