Automobile

यामाहा एमटी 15: इंडियन ऑटो बजाज पुल्सर को टक्कर देने के लिए Bajaj ने तैयार की एक धांसू बाइक!

यामाहा एमटी 15: इंडियन ऑटो बजाज पुल्सर को टक्कर देने के लिए Bajaj ने तैयार की एक धांसू बाइक!, भारतीय बाजार में स्टाइलिश और पावरफुल बाइक्स की मांग बढ़ रही है, और यामाहा ने इसका जवाब दिया है अपनी नई एमटी 15 बाइक के साथ। यह बाइक न केवल आकर्षक लुक्स के साथ आती है, बल्कि इसका सॉलिड इंजन और भरमार फीचर्स भी आपको प्रभावित करेंगे।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Yamaha MT 15 बाइक के फीचर्स

बात करे इसके फीचर्स की तो इस बाइक में आपको फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ, कनेक्ट, कॉल अलर्ट, एसएमएस, अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर स्टैंड अलर्ट और टाइम जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

यामाहा एमटी 15: इंडियन ऑटो बजाज पुल्सर को टक्कर देने के लिए Bajaj ने तैयार की एक धांसू बाइक!

Yamaha MT 15 बाइक का पावरफुल इंजन

इसके अलावा यामाहा कंपनी में इस बाइक में पावर के लिए 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर पावरफुल इंजन दिया है, जो किया इंजन, 10000 आरपीएम पर 18.1 बीएचपी की पावर और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

 Yamaha MT 15 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की Yamaha MT 15 बाइक की कीमत 1.96 लाख रुपये से शुरू होती है, और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.02 लाख रुपये तक जाती है।

Related Articles

Back to top button