रोजमर्रा के काम के लिए तगड़े माइलेज के साथ आई Bajaj Pulsar NS 125 बाइक, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त डिजाइन

Bajaj Pulsar NS 125: नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बजाज कंपनी की तरफ से आती है और बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली यहां आकर्षक बाइक काफी अघ्र्शी लोग तथा तगड़े माइलेज के साथ आती है जो कि रोजमर्रा की कामों के लिए आपके लिए माइलेज का काफी अच्छा जरिया बनेगी तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़िए :- जबरदस्त रेंज के साथ घर लाएं Ola Roadster Pro , बिना पेट्रोल के सड़कों पर मचा रही तहलका

Bajaj Pulsar NS 125 डिजाइन

बजाज कंपनी की इस बाइक का डिजाइन काफी अट्रैक्टिव होने वाला है इसके फ्रंट में आपको एक हेडलाइट तथा स्टाइलिश लुक मिलता है और इसमें आकर्षक बनाने के लिए डीआरएल स्लाइड भी देखने को मिल जाते हैं।

रोजमर्रा के काम के लिए तगड़े माइलेज के साथ आई Bajaj Pulsar NS 125 बाइक, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त डिजाइन

Bajaj Pulsar NS 125 इंजन

बात करें बजाज कंपनी की इस बाइक में मिलने वाली इंजन की तो दोस्तों 125cc के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन के साथ आने वाली इस बाइक के अंदर ग्राहकों को एयर कूल्ड टेक्नोलॉजी मिल जाती है जिसके साथ यह गाड़ी 11.8 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 11 न्यूटन मीटर की अधिकतम पावर जेनरेट करती है और इसी के साथ इसमें स्पीड घटाने के लिए पांच स्पीड ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है जिसमें 11 लीटर की फ्यूल टैंक की कैपेसिटी तथा प्रत्येक लीटर में 45 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

यह भी पढ़िए :-  अधिक माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ Bajaj की धांसू बाइक, देखे कीमत 

Bajaj Pulsar NS 125 कीमत

अब बात आती है बजाज कंपनी की इस बाइक की कीमत की तो दोस्तों राजबाला के लिए काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ इस बाइक को लांच कर गया है यहां पर आवश्यकता की सभी चीजे इसमें आपको देखने को मिलती है और अपने अट्रैक्टिव लुक की वजह से युवाओं को कॉलेज जाने के लिए भी यह काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाली है जिसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹104000 होने वाली है। इसकी कीमत में आपको काफी बेहतरीन ऑप्शन यहां पर मिल रहा है।

Exit mobile version