रेसर्स की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar की धांसू बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी झन्नाटेदार रफ़्तार

दोस्तों आप तो जानते ही है की वर्तमान समय में स्पोर्ट्स बाइक्स को युवा पीढ़ी के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और इसी के इन बाइक्स की कीमत भी थोड़ी ज्त्यादा होती है इसकलिये कई सरे लोग अपने मंशा को पूरा नहीं कर पते है लेकिन दोस्तों आज हम आपके लिए Bajaj Pulsar NS250 बाइक की जानकारी लेकर आ गए है जो की काफी कम बजट के साथ आने वाली पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर आप भी इस बाइक के फीचर्स के बारे में जानना चाहते है तो आपको बता दे की यह शानदार बाइक आपको प्रोजेक्टर LED हेडलैंप्स, असिस्ट एंड स्लिपर कल्च, गियर इंडीकेटर जैसे तगड़े फीचर्स के साथ मिलती है और इसी के साथ इसमें आपको 14 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक भी दिया जाता है जो की बहुत ही बेस्ट होता है.

रेसर्स की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar की धांसू बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी झन्नाटेदार रफ़्तार

दोस्तों इसी के साथ अगर आप भी कम नजात में बेस्ट इंजन परफॉरमेंस की बाइक को लेने की सोच रहे है तो आप इसे ले सकते है क्यों की यह बाइक आपको 249.7 सीसी का ऑयल कूल्‍ड इंजन के साथ मिलती है और 18 किलोवाट की पावर और 21.5 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क के साथ यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है जो की ग्राहक को 55 से 65km का जबरदस्त माइलेज भी देती है.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोतो अगर आपने भी इस गाड़ी को खरीदने का मन बना लिया है तो आपको इसकी कीमत के बारे में भी बता देते है . वैसे तो यह बाइक आपको मार्किट में 2 वेरीएंट और 3 रंगों में मिल जाती है . इसके N250 ड्यूअल चैनल एबीएस वेरीएंट की क़ीमत 1,50,567 रुपए के साथ चालू होती है और पल्सर N250 Dual Channel ABS [2024] की क़ीमत 1,51,267 रुपए बताई जा रही है.

Exit mobile version