अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्किट में पधारेगी Bajaj Pulsar की नई बाइक, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे पावरफुल सेफ्टी फीचर्स

नमस्कार भाइयों क्या आप भी अपने लिए एक नई और एक बेहतरीन बाइक की तलाश में है तो आपको बता दे की बजाज कंपनी सभी भारतीय ग्राहकों के लिए 125cc सेगमेंट की सबसे बेहतरीन पल्सर बाइक लेकर आ रही है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में ग्राहकों के लिए बजाज कंपनी Bajaj Pulsar New bike को अपडेटेड फीचर के साथ पेश कर रही है जो कि ग्राहकों के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की Bajaj Pulsar New bike में आप सभी ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए और सेफ्टी के लिए पावरफुल ब्रेक और आकर्षक एलईडी हेडलाइट दिए जा रहे हैं जो की नई टेक्नोलॉजी वाले डिजिटल स्पीडोमीटर और आकर्षक एलॉय व्हील्स के साथ कंफर्टेबल सेट प्रदान करते हैं। दोस्तों इसी के साथ इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार और आकर्षक लुक और डिजाइन प्रदान किया जा रहा है जो कि ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला है.

अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्किट में पधारेगी Bajaj Pulsar की नई बाइक, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे पावरफुल सेफ्टी फीचर्स

वहीं पर अगर हम Bajaj Pulsar New bike बाइक के पावरफुल इंजन की बात करते हैं तो कंपनी आपको इसमें फॉर स्ट्रोक और सिंगल सिलेंडर वाला एयर कूल्ड DTS-i इंडियन प्रदान करती है जिसकी क्षमता 8500 आरपीएम पर 12 ps की पावर और 6000 आरपीएम पर 11 nm का तर्क जनरेट करने की है। इसी के साथ दोस्तों हम आपको बता दें कि इस इंजन को और पावरफुल करने के लिए इसे पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों अगर आप भी Bajaj Pulsar New bike  बाइक को पसंद कर रहे हैं और अगर आप भी से खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की इंडिया में यहां बाइक स्काई वेरिएंट के साथ लांच होने वाली है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 81414 रुपए होने वाली है और वहीं पर अगर आप इसके टॉप मॉडल को खरीदने जाएंगे तो यह आपको 94957 रुपए में खरीदने को मिल जाएगी। दोस्तों अभी के समय पर आप इसकी बुकिंग भी करवा सकते हैं जिसके बाद या आपके बेहतरीन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराई जाएगी।

Exit mobile version