Automobile

रोजाना इस्तेमाल के बेस्ट रहेगी Bajaj की 70 kmpl माइलेज वाली बाइक, कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स और शानदार इंजन

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार समाचार में हम ग्राहकों के लिए बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली एक बहुत ही बेहतर माइलेज वाली गाड़ी की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि ज्यादातर ग्राहकों द्वारा रोजाना इस्तेमाल के लिए खरीदी जाती है और इसका नाम Bajaj CT 125 X है। दोस्तों इस खासकर इसके शानदार लुक और पावरफुल इंजन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों अगर हम इस शानदार गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको बहुत ही बढ़िया आकर्षक एलईडी डेट टाइम रनिंग लाइट मिलता है जो की सेंटीमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ आता है और सेफ्टी का ध्यान रखते हुए कंपनी डिस्क ब्रेक और शानदार एलॉय व्हील्स प्रदान करती हैं। इसी के साथ आपको कई सारे और भी एडवांस फीचर मिल जाते हैं।

रोजाना इस्तेमाल के बेस्ट रहेगी Bajaj की 70 kmpl माइलेज वाली बाइक, कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स और शानदार इंजन

वहीं पर बात करें इंजन क्वालिटी की तो इसके अंदर आपको 124.8 सीसी वाला 4 स्टॉक सिंगल सिलेंडर DTS SI इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 11.8 ps की पावर के साथ 10.8 nm का तर्क जनरेट करने की है और वहीं पर कंपनी के द्वारा या दवा भी किया जाता है कि यह शानदार बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। 125cc सेगमेंट में मिलने वाली है गाड़ी माइलेज के मामले में सबसे आगे है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी रोजाना लंबे इस्तेमाल के लिए कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प होगी और बात करें इसके कीमत की तो यह अभी के समय पर दिल्ली में 71300 की एक से शोरूम कीमत के साथ मिल रही है जिसकी ऑन रोड कीमत आते-आते और शहर के अनुसार बदलती रहती है तो इसके लिए आपको थोड़ा अधिक पैसा लगाने की आवश्यकता पड़ सकती है।

Related Articles

Back to top button