युवाओं का दिल बहलाने आई Bajaj की चार्मिंग लूक Pulsar P-150 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स

युवाओं का दिल बहलाने आई Bajaj की चार्मिंग लूक Pulsar P-150 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक बाइक खरीदने का सोच रहा है, तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए भारतीय सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम Bajaj Pulser P- 150 बाइक है। तो चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

READ MORE-छोरियो का दिल चुराने आया TVS IQube EV स्कूटर, कम कीमत में देंगी 150km की जबरदस्त रेंज

Bajaj Pulser P- 150 बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी नई Bajaj Pulser P- 150 बाइक मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, ब्रांडेड हेंडलबार, एलइडी लाइट, एलईडी हेडलाइट, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

युवाओं का दिल बहलाने आई Bajaj की चार्मिंग लूक Pulsar P-150 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स

Bajaj Pulser P- 150 बाइक का पावरफुल इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में बजाज कंपनी ने आपको खास तौर पर 149.68 सीसी का सिंगल सिलेंडर बाहुबली इंजन प्रदान किया है, जो कि यह इंजन 14.5 पीएस की मैक्सिमम पावर के साथ 13.5 एमएम का टॉक देने में सफल है।

READ MORE- मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Ignis 2024, जानिए कितनी है? इसकी कीमत

Bajaj Pulser P- 150 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी नई Bajaj Pulser P- 150 बाइक को भारतीय ऑटो सेगमेंट में लगभग 1.20 लाख रुपए की 100 शोरूम कीमत के साथ लांच किया है।

Exit mobile version