Automobile

युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने आई Bajaj की New Avenger Street बाइक, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने आई Bajaj की New Avenger Street बाइक, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता देंगे आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक नई नई बाइक कर रही है। किसी को देखते हुए बजाज कंपनी ने भी अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New Bajaj Avenger Street बाइक है। तो लिए इसके बारे में आपको भी विस्तार से पूरी जानकारी समझते हैं।

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

New Bajaj Avenger Street बाइक के फीचर्स

अब बात करें इसमें दिएगा फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने New Bajaj Avenger Street बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज बैट्री इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर जैसे काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने आई Bajaj की New Avenger Street बाइक, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

New Bajaj Avenger Street बाइक का पावरफुल इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में बजाज कंपनी ने आपको 220 सीसी का अप्लाई कोल्ड पावरफुल इंजन दिया है जो की इंजन 8500 आरपीएम पर 18.86 bhp की पावर और 7000 आरपीएम पर 17.5Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

New Bajaj Avenger Street बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में बजाज कंपनी ने इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 1.70 लाख रुपए के आसपास तय की है।

Related Articles

Back to top button