Automobile

रोजमर्रा के कामों में सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित होगी Bajaj की New CT 100X Bike, कम प्राइस में देगी ताबड़तोड़ माइलेज

रोजमर्रा के कामों में सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित होगी Bajaj की New CT 100X Bike, कम प्राइस में देगी ताबड़तोड़ माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक जबरदस्त माइलेज वाली स्टाइलिश बाइक खरीदने का सोच रहे है, तो बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च की गई New Bajaj CT 100X Bike आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़िए :- 7800mAH बैटरी और 200MP फोटू क्वालिटी के साथ Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन,देखे कीमत

New Bajaj CT 100X Bike के फीचर्स

दोस्तों अब में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj CT 100X Bike मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर,.डिजिटल ट्रिप मीटर साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर,ट्यूबलेस टायर, डिस्क ब्रेक, जैसे काफी सारे एडवांस फीचर्स दिया है।

रोजमर्रा के कामों में सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित होगी Bajaj की New CT 100X Bike, कम प्राइस में देगी ताबड़तोड़ माइलेज

New Bajaj CT 100X Bike का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा बजाज कंपनी ने इस लग्जरी बाइक में आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए 115.45 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है, जो किया इंजन 70 किलोमीटर तक का ताबड़तोड़ माइलेज देने में कामयाब है।

यह भी पढ़िए :- 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ Oppo Reno 10 Pro+ स्मार्टफोन दमदार कैमरे के साथ जाने कीमत

New Bajaj CT 100X Bike की कीमत

दोस्तों रिश्ते कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj CT 100X Bike की ऑन रोड कीमत मात्र 1.2 लाख रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button