Automobile

70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस पेज में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक की तलाश में है तो बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च New Bajaj CT 110x बाइक आपके लिए बहुत ही बेस्ट विकल्प साबित होने वाली है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- जबरदस्त फीचर्स के साथ लग्जरी डिजाइन में मिलेगी Maruti Suzuki XL6 कार, खरीदी के लिए लगी है ग्राहकों की लंबी लाइन

New Bajaj CT 110x बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दी की बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj CT 110x बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्रांडेड हेंडलबार, ट्यूबलेस टायर, साइड स्टैंड, मेन स्टैंड, एलईडी हेडलाइट ,एलईडी इंडिकेटर, एलइडी डीआरएल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिल दिए गए है।

70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

New Bajaj CT 110x बाइक का पावरफुल इंजन

इसके साथ ही इस बाइक में बजाज कंपनी ने आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 100 सीसी का पावरफुल इंजन प्रदान किया है, जो किया इंजन 70 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देने की शक्ति रखता है।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

New Bajaj CT 110x बाइक की कीमत

अब बात करें इस बाइक की कीमत की तो आपको बता दे कि अपने यूजर सके देखते हुए बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj CT 110x बाइक की ऑन रोड कीमत मात्र 1 लाख रखी है, जो कि आपके लिए काफी बजट फ्रेंडली साबित होगी।

Related Articles

Back to top button