बिजनेस

Airtel ग्राहकों के लिए आयी बल्ले बल्ले न्यूज़, सस्ते रिचार्ज के साथ यूस करे दिन रात अनलिमिटेड डाटा प्लान

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि टेलीकॉम सेक्टर के अंदर एयरटेल और जिओ कंपनी कितनी बड़ी रिचार्ज कंपनी है और इन दोनों कंपनी से जुड़े ग्राहकों के लिए अब कंपनी ने 5G डाटा का ऑफर ला दिया है जिसके बाद सभी ग्राहकों को हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा और वह भी बहुत ही कम खर्च के साथ। लेकिन दोस्तों आपको बता दे कि इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको 239 रुपए का रिचार्ज एक्टिव करना होगा और आपके क्षेत्र में कंपनी की 5G सेवाएं उपलब्ध रहनी चाहिए।

यह भी पढ़े:- महंगी और लग्जरी कार्स का बंटाधार करने आ चुकी है Maruti की लेटेस्ट कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों अगर आप एयरटेल या जिओ कंपनी में 239 रुपए या फिर इससे ज्यादा का कोई भी रिचार्ज प्लान एक्टिव करते हैं तो दोस्तों आप 5G अनलिमिटेड डाटा को इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको बता दे कि आप मात्र 239 का रिचार्ज भी करते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतर ऑफर होने वाला है क्योंकि आप इस सबसे सस्ते प्लान के तहत भी अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं और इसमें आपको फुल हाई स्पीड वाला डाटा मिलता है।

Airtel ग्राहकों के लिए आयी बल्ले बल्ले न्यूज़, सस्ते रिचार्ज के साथ यूस करे दिन रात अनलिमिटेड डाटा प्लान

दोस्तों अगर हम 239 रुपए वाले प्लान की चर्चा करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसके अंदर सभी ग्राहकों के लिए नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ ही हर रोज 100 एसएमएस और 4G यूजर्स को हर दिन का डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। इसी के साथ इस प्लान की खास बात यह है कि इसके जरिए आप जियो टीवी और जिओ सिनेमा के साथ जिओ क्लाउड एप्स का एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं.

यह भी पढ़े:- सबसे के EMI प्लान के साथ मिलेगी Yamaha कि पहले खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स कम कीमत पर

वहीं पर अगर हम एयरटेल यूजर के लिए 249 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसके अंदर कंपनी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 24 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करती है जिसमें आप प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ लाभ ले सकते हैं और 4G यूजर इसमें 1GB की डेली डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं और वहीं पर आपको इसमें 5G के अंदर अनलिमिटेड डाटा मिलता है जिसमें कि आप फ्री हेलो ट्यूंस और Wynk music का एक्सेस भी प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button