Automobile

मार्केट में भोकाल एंट्री लेने वाली है Mahindra की Thar 5 ,प्रीमयम सिग्मेंट से किया लड़को को घायल  

मार्केट में भोकाल एंट्री लेने वाली है Mahindra की Thar 5 ,प्रीमयम सिग्मेंट से किया लड़को को घायल  

मार्केट में भोकाल एंट्री लेने वाली है Mahindra की Thar 5 ,प्रीमयम सिग्मेंट से किया लड़को को घायल  भारत में एसयूवी की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने थार के ऑफ रोड नेचर को बरकरार रखते हुए इसे लाइफस्टाइल एसयूवी के तौर पर लॉन्च किया. हालांकि, इसमें एक कमी रही गई कि कंपनी ने इसमें 5 दरवाजों का ऑप्शन नहीं दिया. इस वजह से बहुत से लोगों को यह कम प्रैक्टिकल लगती है. अब कंपनी बहुत जल्द इसके 5 डोर वैरिएंट को लाने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़िए :-New Hero Hf Deluxe 2024 मार्केट मे उछलकूद करके तहलाका मचाने आ गइ प्रीमियम लूक वाली Hero की पावरफुल बाइक

मार्केट में भोकाल एंट्री लेने वाली है Mahindra की Thar 5 ,प्रीमयम सिग्मेंट से किया लड़को को घायल

Mahindra Thar 5 कार का इंजन

महिंद्रा थार 5 डोर को पेट्रोल और डीजल जैसे इंजन ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन होंगे, जो कि 200 बीएचपी और 172 बीएचपी से लेकर 380 न्यूटन मीटर तक का पावर और टॉर्क जेनरेट कर सकेंगे। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले विकल्प देखने को मिलेंगे।

यह भी जानिए :-Maruti का धंधा मंदा करने आ गयी Tata की Nexon CNG कार, बहुत कम कीमत में मिल रहा है प्रीमियम सिग्मेंट 

Mahindra Thar 5 कार के फीचर्स

खबरों के मुताबिक आपको ये अहम टच स्क्रीन सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनिंग वेंट, अतिरिक्त चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग, एबीएस और ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

इसे भी जानिए :-मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक 

Mahindra Thar 5 कार की कीमत

मार्केट में भोकाल एंट्री लेने वाली है Mahindra की Thar 5 ,प्रीमयम सिग्मेंट से किया लड़को को घायल  इसे अगस्त 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। प्राइस: 5-डोर महिंद्रा थार की कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। पावरट्रेन : इसमें मौजूदा मॉडल वाले 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन ऑप्शंस दिए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button