गर्भावस्ता को लेकर चर्चा में चल रही बॉलिवुड की हसीना दीपिका पादुकोण, पति संग नजर आई साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि अभी के समय पर मोम टू बी दीपिका पादुकोण अपनी गर्भावस्था को लेकर काफी चर्चा में चल रही है और दोस्तों लगातार इनकी प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि अपनी प्रेगनेंसी का आनंद उठाते हुए दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह की एक लेट नाइट डिनर की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो कि इटली से वापस आने के बाद साथ में डिनर करने गए थे। दोस्तों इस तस्वीर में दीपिका सभी फैंस के साथ स्माइल करते हुए पोस देते नजर आ रही है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हफ्ते की शुरुआत में ही दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह एक लेट नाइट डिनर के लिए निकले थे और आपको बता दे कि यहां पर उनके साथ पूरा परिवार भी शामिल हुआ था जो की एक साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में खाने का आनंद उठाने गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई और इसमें आपको दीपिका और स्टाफ के साथ सेफ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं पर रणबीर कपूर सेल्फी ले रहे हैं।

गर्भावस्ता को लेकर चर्चा में चल रही बॉलिवुड की हसीना दीपिका पादुकोण, पति संग नजर आई साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में

फोटो में दीपिका पादुकोण चश्मा में दिख रही है जो की काफी बेहतरीन लुक दिख रहा है और या उनकी जवानी को याद दिला रहा है जो कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में चल रही है और आपको बता दे कि उनकी डिलीवरी सितंबर में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसी के साथ पिछले कुछ दिनों में ट्रॉल्स के निशाने पर भी यह नजर आई थी जिसमें की एक पोलिंग बूथ में यह पति रणवीर के साथ पहुंची थी और लोगों के द्वारा उनके बच्चे बम को लेकर खराब कमेंट किए गए

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों आपको बता दे की आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजधानी के साथ वहां शाहीन भट्ट विद दीपिका को ट्रोल में समर्थन करती हुई नजर आई और उन्हें इस दलदल से बाहर निकाला और इसी के साथ एक्सप्रेस पहले अपनी मां के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थी और अब रणबीर सिंह के साथ यह डिनर पर गई थी जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है और इस एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है जो की प्रभास स्टारर कल्कि में भी नजर आएगी।

Exit mobile version