बेहतरीन ऑफर्स के साथ अभी घर लाएं Poco X6 Pro 5G, शानदार पावर के साथ मिल रहे बवाल फीचर्स

Poco X6 Pro 5G : दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं. जो की पोको कंपनी की तरफ से मिड रेंज प्राइस में लॉन्च किया गया है और दोस्तों यहां आज के समय पर इतना खास इसलिए होने वाला है क्योंकि जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर अभी के समय पर बहुत ही अच्छी सेल चल रही है जहां पर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी तथा बड़ी बैटरी के साथ आने वाला या फोन आपको कम कीमत में मिल जाएगा. जिससे इस पर डिस्काउंट पाने का अच्छा मौका आपको मिल रहा है और अपने पैसों की बचत करी जा सकती है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

Also read : दैनिक कार्यों के लिए शक्तिशाली फीचर्स के साथ लांच हुआ Oneplus Ace 3 स्मार्टफोन, लंबी बैटरी क्षमता के साथ मचा रहा धूम 

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में इस फोन की शुरुआत की कीमत 20999 रुपए होती है जहां पर इसमें आपको 8GB की रैम के साथ 256 gb का स्टोरेज मॉडल मिलता है और यह एक बेस मॉडल के साथ आता है. वहीं पर यह 12 जीबी राम तो 512 बीबी की स्टोरेज के साथ 22999 में आता है. जो कि आपको वर्तमान समय पर फ्लिपकार्ट पर मात्र 20 हजार 999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. दोस्तों इसी के साथ इस पर चल रहे हैं ऑफर्स में आपको नो कॉस्ट किस्त प्लेन का लाभ मिलता है और इसमें बिग बिलीयन डेज का बहुत ही शानदार प्लान आपको देखने को मिल जाएगा.

बेहतरीन ऑफर्स के साथ अभी घर लाएं Poco X6 Pro 5G, शानदार पावर के साथ मिल रहे बवाल फीचर्स

पोको कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस फोन के अंदर बहुत ही शानदार फीचर्स दिए हैं जो की 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने वाली 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें आपको हाई रेजोल्यूशन वाला पिक्सल तथा सॉफ्ट डिजाइन मिलती है जहां पर इसकी सॉफ्ट परफॉर्मेंस इस फोन को बहुत ही खास बनाती है. दोस्तों इस फोन का विजुअल एक्सपीरियंस बहुत ही बढ़िया होने वाला है जिसमें परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा मीडिया नेक डायमंड सिटी 8300 का अल्ट्रा प्रोसेसर दिया जाता है. जिसके साथ यह फोन 12gb तक की रैम तथा 512 जीबी तक के स्टोरेज के साथ आता है.

Also read : बवाल फीचर्स के साथ आकर्षक इंटीरियर में लांच हुई New Hyundai Alcazar, ग्राहकों के दिल में बनी चाहत की वजह

पोको कंपनी ने अपने इस फोन के अंदर कैमरा क्वालिटी में ट्रिपल कैमरा सेटअप रियल साइड में दिया है जहां पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और 8MP के एक अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ इस फोन के अंदर ग्राहकों को 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा भी मिलेगा जहां पर यह बहुत ही खूबसूरत फोटोस को लेने में सक्षम होगा और 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आप इस फोन को खरीद सकते हैं जिसके अंदर आपको शानदार बिजली सपोर्ट भी मिलता है और कुछ ही समय में 67 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस फोन को आप चार्ज कर सकते हैं जिसमें अधिकतम 5000mah की बड़ी बेटी के सपोर्ट भी आपको देखने को मिल जाएगा जिसकी वजह से आप बहुत ही शानदार फोन होने वाला है.

Exit mobile version