8.10 लाख की कीमत में घर लाये Tata New CNG Car….बेहतरीन 20Kml माइलेज के साथ ये फोर व्हीलर

8.10 लाख की कीमत में घर लाये Tata New CNG Car…. बेहतरीन 20Kml माइलेज के साथ ये फोर व्हीलर नमस्कार स्वागत है आज की इस आर्टिकल में जैसा कि आप भी जानते होंगे कि भारतीय बाजार में इन दोनों बसी गाड़ियां भारतीय बाजार में उतारी जा रही है टाटा नेक्सन के इलेक्ट्रिक संस्करण में टाटा मोटर्स द्वारा निर्मित निर्माता भारती बाजार में उतारा है। जिसमें आपको सभी प्रकार के प्रीमियम फीचर लेकर स्मार्ट फीचर देखने को मिलते हैं।

स्मार्टफोन की कीमत में घर लाये Hero Super Splendor….. बेहतरीन 70kmpl माइलेज के साथ 110cc का पावरफुल इंजन

बात की जाए इस घर के अंदर पिक्चर चाहिए तो आपको बता दे कि इसमें आपको बहुत ही दमदार पिक्चर से देखने को मिल जाती है जैसे कीकनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,डेमोक्लॉइट कंट्रोल,क्रूज़ नियंत्रण,सनरूफ टचस्क्रीन फोटोटेनमेंट जैसे की जरूरत से बिछड़ कर देखने को मिल जाते हैं

8.10 लाख की कीमत में घर लाये Tata New CNG Car….बेहतरीन 20Kml माइलेज के साथ ये फोर व्हीलर

Tata Nexon CNG Car Mileage

यदि बात की जाए इस कर की माइलेज की तो आपको बता दे कि यह ओन रोड पर प्रति लीटर वाहनों की संख्या 18 से 20 किमी देखने को मिलती है। यह आपके लिए शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में उपलब्ध फोर व्हीलर की संरचना क्षमता को दर्शाता है।

Goat Farming करे ये सटीक बिजनेस सरकारी नौकरी वाला भी है इसके सामने फैल देखे अधिक जानकारी

Tata Nexon CNG Car Price

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय बाजार में काफी बड़ी कीमत में लोगों के बीच पेश किया गया है। जो भी व्यक्ति गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।इस वाहन के लिए 8.10 लाख का भुगतान करना होगा। इस गाड़ी को शोरूम के माध्यम से अपने घर ला सकते हैं।

Exit mobile version