Techonology

गरीबों के लिए BSNL लेकर आया 365 दिन वाला प्लान सबकुछ फ्री फ्री

BSNL :19वी सदी की भारत सरकार की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक BSNL के पास 365 रुपये 1,499 रुपये वाले दो प्लान हैं जिनकी वैलिडिटी 365 दिन है। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉल ऑफर की जाती है।भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास कई सारे किफायती प्लान मौजूद है।

BSNL :BHART की दूसरी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों से तुलना करें तो 365 रुपये में 1 साल की वैलिडिटी वाला यह सबसे सस्ता प्लान है। रिलायंस जियो 1,299 रुपये जबकि एयरटेल 1,498 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ऐनुअल प्लान ऑफर करते हैं। आइये आपको बीएसएनएल के 365 रुपये वाले प्लान के बारे में सबकुछ बताते हैं। भारत की सबसे सुरक्षित टेलीकॉम कंपनियों में से एक है देखा जाए तो BSNL पापा मम्मी के जमाने में नेटवर्क मिलता था आज सबसे अलग लेवर पर BSNL के जलवे चल रहे हैं |

READ MORE :http://NITIN GADKARI लगातार तीसरी बार बने परिवहन मंत्री पूरी दुनिया है उनके कामो की फेन

BSNL :बीएसएनएल के पास सबसे सस्ता ऐनुअल प्रीपेड प्लान
ऐनुअल वैलिडिटी वाले सभी प्लान देखें तो सरकारी टेलिकॉम कंपनी सबसे कम दाम में 365 दिन वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो के पास 1,299 रुपे में 336 दिन जबकि एयरटेल के पास 365 दिन की वैलिडिटी वाला 1,498 रुपये वाला प्लान है। लेकिन इन प्लान में मिलने वाले सभी बेनिफिट पूरी वैलिडिटी तक हैं जबकि बीएसएनएल में मिलने वाले मुफ्त ऑफर्स 60 दिनों के लिए हैं। आजादी के बाद व पहले भी यही कंपनी का सहारा लिया गया था । आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए।

Related Articles

Back to top button