BSNL लेकर आया कम बजट का सबसे धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 2GB डेटा के साथ मिल रहे भरपूर लाभ

नमस्कार साथियों आप सभी तो जानते ही है कि भारत के संचार निगम में बीएसएनएल कंपनी काफी बढ़िया और विश्वसनीय कंपनी है जिसके द्वारा अपने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए गए हैं जो की आपको कम पैसों में बहुत ही तगड़े फीचर्स प्रदान करते हैं और आपको बता दिया जाए कि यह रिचार्ज प्लान आपको मात्र 58 और 59 रुपए में मिलने वाला है तो दोस्तों चलिए इन प्रीपेड प्लांस के बारे में विस्तार से जानकारी लेते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

58 रुपए का प्रीपेड प्लान

दोस्तों बीएसएनएल कंपनी के तरफ से दिया जाने वाला 58 रुपए वाला यहां प्लान सिर्फ डाटा टॉप अप के लिए है जिसके अंदर आप अपने फोन में ढेर सारा डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं और यह 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाला प्लान है जिसे आप 2GB डाटा प्रतिदिन उपयोग कर सकते हैं और वहीं पर कितना डाटा खत्म होने के बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड घटकर 40 kbps बच जाती है तो यहां आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

BSNL लेकर आया कम बजट का सबसे धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 2GB डेटा के साथ मिल रहे भरपूर लाभ

59 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

दोस्तों यदि आप भी बीएसएनएल कंपनी का या दूसरा आप प्रीपेड प्लान इस्तेमाल करते हैं तो यह भी आपको 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है जिसमें आपको 1GB उत्तर के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है लेकिन इसमें आप एसएमएसनहीं भेज सकते हैं और यह आपको दैनिक कीमत के अनुसार ₹8.43 पैसे प्रतिदिन के हिसाब से मिलता है. इसे आप लंबी अवधि तक इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें आपको कई सारे फायदे मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

क्या है इनमें खास

दोस्तों आपको बता दे कि यह रिचार्ज प्लान कुछ लोगों को महंगे लगा सकते हैं लेकिन इन रिचार्ज प्लान को खास कर उन ग्राहकों के लिए बनाया है जो की अधिक बजट वाला रिचार्ज प्लान नहीं खरीद पाते हैं और इसी के साथ दूसरा बीएसएनल सिम भी आपके पास है तो आप कम समय के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप इन रिचार्ज प्लान को उनमें डलवा सकते हैं जिसकी मदद से आपकी सिम भी चालू रहेगी और आप इन सभी फीचर्स का फायदा उठा पाएंगे।

Exit mobile version