बिजनेस

ग्राहकों को मदहोश करने आया BSNL का तगड़ा रिचार्ज प्लान, बस इतनी सी कीमत में मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि बीएसएनएल कंपनी काफी बड़ी नेटवर्क कंपनी है जो कि अपने ग्राहकों के लिए आए दिन तगड़े तगड़े रिचार्ज प्लान प्रदान करते रहती है ताकि ग्राहक उनके साथ बने रहे और ग्राहकों को किसी प्रकार की दिक्कतें न आए। इसी बीच फिर एक बार कंपनी के द्वारा अपना एक बहुत ही सस्ता और तगड़े फीचर्स वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया गया है जो कि ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है तो दोस्तों चलिए इस रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जाने।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

बीएसएनल का सस्ता रिचार्ज

दोस्तों आज के समाचार में हम आपको जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं वह बीएसएनएल कंपनी का काफी सस्ता और बढ़िया रिचार्ज प्लान है जिसकी मदद से कम बजट वाले ग्राहक बढ़िया फीचर्स का लाभ उठा पाएंगे और आपको बता दे कि यह 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान है जो की काफी बढ़िया कीमत के साथ मिल रहा है।

ग्राहकों को मदहोश करने आया BSNL का तगड़ा रिचार्ज प्लान, बस इतनी सी कीमत में मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

कितने में मिलेगा नया रिचार्ज

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीएसएनएल कंपनी के द्वारा लांच किए गए इस शानदार रिचार्ज प्लान को आप 28 दिन की वैलिडिटी के साथ खरीद सकते हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा मिलने वाला है और कंपनी से कम बजट वाले ग्राहकों के लिए दे रही है जो की मात्रा 108 रुपए में खरीदा जा सकता है और इसमें आप इनकमिंग आउटगोइंग कॉल के साथ मैसेज की सुविधा को प्राप्त कर पाएंगे।

बीएसएनल रिचार्ज के अन्य फीचर्स

दोस्तों यदि हम इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बाकी फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको 1GB का डाटा देखने को मिल जाता है जिसमें आप अपना बहुत सारा मनोरंजन कर सकते हैं और यह बीएसएनएल कंपनी के द्वारा ही सबसे कम कीमत में दिया जाता है। वहीं पर दूसरी कंपनियों के द्वारा यह प्लान ₹200 के आसपास में मिलता है लेकिन आपको बीएसएनल कंपनी मात्र 108 रुपए में यहां रिचार्ज प्लान प्रदान करती हैं।

Related Articles

Back to top button