Automobile

फैमिली के साथ घूमने जाने के लिए जल्द खरीदें New Maruti brezza 2024, कम प्राइस में देगी 20kmpl का तगड़ा माइलेज

फैमिली के साथ घूमने जाने के लिए जल्द खरीदें New Maruti brezza 2024, कम प्राइस में देगी 20kmpl का तगड़ा माइलेज, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, मारुति कंपनी की ओर से पेश की गई एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी जिसका नाम New Maruti brezza 2024 है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Vivo का धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी, जाने कीमत

New Maruti brezza 2024 के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपनी इस लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर,।डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, शानदार म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील, जैसे कई सारे स्टाइलिश फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

New Maruti brezza 2024 का शक्तिशाली इंजन

इसके साथी मारुति कंपनी ने इस लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1.5 लीटर का पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है,जो कि यह इंजन 20 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

यह भी पढ़िए :- सिर्फ ₹ 8,999 के बजट में लांच हुआ 64MP कैमरा क्वालिटी के साथ Oppo A59 5G स्मार्टफोन

New Maruti brezza 2024 की कीमत

अब इसकी कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की यूजर्स को देखते हुए मारुति कंपनी ने इसकी भारतीय ऑटो सेगमेंट में शुरुआती कीमत मात्र 8 लाख रुपए रखी है, जो कि आपके लिए काफी बजट फ्रेंडली भी होगी।

Related Articles

Back to top button