Automobile

फैमिली के साथ पिकनिक पर जाने के लिए जल्द खरीदे Toyota Hyryder 2024, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

फैमिली के साथ पिकनिक पर जाने के लिए जल्द खरीदे Toyota Hyryder 2024, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का सोच रहे है, तो आपको बता दे की टोयोटा कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स की डिमांड पर भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है जिसका नाम Toyota Hyryder 2024 रखा है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

READ MORE – बुलेट को टक्कर देने लॉन्च हुई New Hero Cruiser 350 बाइक, स्टाइलिश लुक से युवाओं को करेंगी घायल

Toyota Hyryder 2024 के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की टोयोटा कंपनी ने अपनी Toyota Hyryder 2024 में आपको 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, पैडल शिफ्टर्स, हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

फैमिली के साथ पिकनिक पर जाने के लिए जल्द खरीदे Toyota Hyryder 2024, बाहुबली इंजन के साथ मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

Toyota Hyryder 2024 का शक्तिशाली इंजन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टोयोटा कंपनी ने Toyota Hyryder 2024 मैं आपको 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन दिया है जो किया इंजन स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन है। कंपनी में दावा किया है, की यह फोर व्हीलर गाड़ी आपको 26 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होगी।

READMORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Toyota Hyryder 2024 की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की टोयोटा कंपनी ने अपनी नई Toyota Hyryder 2024 कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में शुरुआती एक्स शोरूम की मतलब 11 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button