Techonology

256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, 17 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर की सेफ्टी

नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए कैसे तगड़े 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की सभी ग्राहकों के लिए सेफ्टी में काफी खास स्मार्टफोन होने वाला है और दोस्तों आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला Redmi Note 12 pro 5G स्मार्टफोन है जो कि ग्राहकों को फिंगरप्रिंट सेंसर की सेफ्टी के साथ तगड़े फीचर्स प्रदान करता है तो यदि आपको भी एक शानदार कम बजट वाला पावरफुल स्मार्टफोन खरीदना है तो लिए इसके बारे में जानकारी लेते हैं।

256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, 17 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर की सेफ्टी

Redmi Note 12 pro 5G की खास कैमेरा क्वालिटी

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में फोटोग्राफी का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए 50 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा प्रदान किया जाता है इसके सपोर्ट में आपको 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलता है जो कि आपकी फोटोस में जान डाल देते हैं। इसी के साथ दोस्तों कुछ लोगों को सेल्फ वीडियो कॉलिंग का भी काफी शौक होता है तो उन ग्राहकों के लिए भी कंपनी के द्वारा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सामने की तरफ प्रदान किया जाता है जो की सभी के लिए एक बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Redmi Note 12 pro 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस चैनल स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.67 इंच की फुल एचडी वाली एडवांस्ड पोर्टेबल डिस्प्ले प्रदान की जाती है जो की काफी बेहतर विजुअल सपोर्ट के साथ आती है और इसमें आपको एक बेहतरीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ गेमिंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 का चिपसेट प्रोसेसर प्रदान किया जाता है जिससे आप दिन भर आसानी से इसमें गेमिंग कर सकते हैं।

256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा सस्ता 5G स्मार्टफोन, 17 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर की सेफ्टी

Redmi Note 12 pro 5G की दमदार बैटरी

दोस्तों यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसके अंदर आपको कंपनी की तरफ से 5000 mah की बैटरी प्रदान की जा रही है क्योंकि आपको लंबे समय तक बैटरी बैकअप प्रदान करती है और इसमें 70 वॉट वाले फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से आप इसे कुछ ही मिनट में चार्ज कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसमें सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर में मिलता है जो की वाई-फाई ब्लूटूथ और 5G कनेक्टिविटी जैसे फीचर के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Redmi Note 12 pro 5G की कीमत

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला है शानदार स्मार्टफोन आपके लिए काफी कम बजट में प्रदान किया जाता है जिसे आप 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं और भारतीय मार्केट में यह मॉडल आपको 14999 की कीमत के साथ मिलता है जो कि कई सारे शानदार कलर ऑप्शन में भी मिल रहा है तो आप इसे अपनी पसन्द के अनुसार खरीद सकते है।

Related Articles

Back to top button