Automobile

फोर व्हीलर सेगमेंट में बादशाह बनकर आई Citroen EC3, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा बेस्ट इंटीरियर डिजाइन

फोर व्हीलर सेगमेंट में बादशाह बनकर आई Citroen EC3, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा बेस्ट इंटीरियर डिजाइन Citroen EC3: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए सी citroen कंपनी की तरफ से आने वाली एक शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि भारतीय मार्केट में लगातार अपनी रेंज और बेस्ट फीचर्स के लिए चर्चा बार तोड़ रही है और दोस्तों आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक गाड़ी के अंदर आपको 320 किलोमीटर की सिंगल रेंज मिलने वाली है जिसे आप काफी तेजी से भी चार्ज कर सकते हैं तो लिए इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।

read also : कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nissan Magnite SUV, जाने कितनी होगी कीमत

Citroen EC3 फीचर्स

दोस्तों कंपनी की तरफ से आने वाली इस गाड़ी में आपको 10 इंच का टच इसमें इंपॉर्टेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कर प्ले जैसे पिक्चर दिए जाते हैं जो की बहुत बढ़िया रियर पार्किंग सेंसर और मैनुअल एयर कंडीशनर के साथ सेंटीमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर जैसे फीचर्स के साथ आने वाली गाड़ी है और इसमें आपको केले से एंट्री जैसे कई सारे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

फोर व्हीलर सेगमेंट में बादशाह बनकर आई Citroen EC3, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा बेस्ट इंटीरियर डिजाइन

Citroen EC3 सेफ्टी

वहीं पर दोस्तों अगर हम इसमें मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें ग्राहकों की बेहतर राइट सुविधा के लिए ड्यूल फ्रंट और बैग और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा दी जाती है जो की इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन जैसे फीचर्स के साथ आती है और यह काफी आरामदायक सीट के साथ आने वाली फोर व्हीलर गाड़ी है जो कि वर्ष 2024 के एक बेहतर विकल्प होगी।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Citroen EC3 बैटरी

दोस्तों अगर हम इसमें मिलने वाले बैटरी विकल्प की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को बेहतर रेंज प्रदान करने के लिए लिथियम आयन बैटरी दी जाती है जो की 29.2 kwh की होने वाली है और यह गाड़ी मात्र एक सिंगल चार्ज के अंदर ग्राहक को 320 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज की रेंज प्रदान करने में सक्षम होगी जो की 10% से 80% तक चार्ज होने में मात्र 57 मिनट का समय देती है।

Citroen EC3 कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी अपने लिए कोई नहीं इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आप इसे एक बार टेस्ट ड्राइव करके देख सकते हैं जिसे खरीदने के लिए आपको भारतीय मार्केट में लगभग 12 लख रुपए की शुरुआती एक से शोरूम कीमत तक की आवश्यकता होती है। और दोस्तों आप इसे भारतीय बाजार में मस्त से किफायती वाले किस्त प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button