HOMEKATNIMADHYAPRADESH

वैश्य महासम्मेलन युवा इकाई कटनी द्वारा भारत की नई सरकार गठन पर चलाया गया स्वच्छता अभियान एवं मिष्ठान वितरण

कटनी। भारतवर्ष में नई सरकार का गठन ओजस्वी एवं यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो गया है। माननीय प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व एवं देशवासियों के विश्वास एवं सहयोग से आज भारतवर्ष को पूरे विश्व में सम्मान की नजरों से देखा जाने लगा है। यह नवनिर्मित सरकार देश के सम्मान और विकास की दिन-दूनी रात-चौगुनी प्रगति करें ऐसी आशा करते हुए वैश्य महासम्मेलन युवा इकाई जिला कटनी ने आज मैथिलीशरण गुप्त (स्टेट बैंक चौराहा) पर स्वच्छता अभियान चलाकर एवं राष्ट्रकवि एवं पद्म विभूषण वैश्य समाज के कुल गौरव श्री मैथिलीशरण गुप्त जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया एवम सभी में मिष्ठान वितरण कर इस नई सरकार का स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में वैश्य महासम्मेलन प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर कनकने, प्रदेश महामंत्री सुरेश सोनी, युवा इकाई संभाग अध्यक्ष रजत जैन जिला इकाई से अध्यक्ष श्री मनीष त्रिसोलिया, रमेश गुप्ता, विनय कंदेले,गणेश गुप्ता ,युवा जिला प्रभारी अग्रज लहरिया युवा जिला अध्यक्ष हितेश बिलैया, प्रभांशु वैश्य,अंशुल बहरे,अलकेश केशरवानी,संजोग गुप्ता,श्रीयांश बरसियां,सर्जन चोदहा एवम अन्य वैश्य बंधुओ की सहभागिता रही। कार्यक्रम में रानीलक्ष्मी बाई वार्ड के पार्षद अवकाश जायसवाल से समिति को विशेष सहयोग प्राप्त हुआ।

कार्यक्रम के विषय में युवा अध्यक्ष हितेश बिलैया ने बताया की सेवा ही हमारा संकल्प है इसी परिपेक्षय में आज का स्वच्छता एवं माल्यार्पण का कार्यक्रम रखा गया समाज के सभी इकाई के सदस्यों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में युवा इकाई जिला महामंत्री प्रभांशु वैश्य ने कार्यक्रम में पधारे सभी वरिष्ठ एवम सभी सदस्य का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button