HOMEKATNIMADHYAPRADESH

निगम अध्यक्ष मनीष पाठक अलर्ट मोड पर सुबह से कर रहे शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण

कटनी। निगमाध्यक्ष मनीष पाठक कटनी में हो रही लगातार बारिश के चलते सुबह से ही शहर के विभिन्न स्थानों में पहुंच कर स्थिति का जायजा ले रहे है कटनी नदी गाटरघाट में पुल के ऊपर से पानी का बहाव है घाट के समीप मंदिर एवं घरों में पानी भर रहा है जल का स्तर बढ़ता जा रहा है जो चिंता का विषय है स्थल पर पहुंचने पर जानकारी प्राप्त हुई करबला के समीप एक महिला पानी में फसी है जिसपर मनीष पाठक ने तत्काल एन डी आर एफ की टीम से दूरभाष पर चर्चा कर शीघ्र गाटरघाट पहुंचकर पानी में फसी महिला को सुरक्षित निकलने हेतु निर्देशित किया ।

निगम अध्यक्ष मनीष पाठक नदी एवं शहर के विभिन्न स्थानों में बढ़ रहे जलस्तर को देखकर चिंतित हैं जिन स्थानों में घरों में पानी भर गया है उन स्थानों में निवास कर रहे परिवारों को नजदीकी विद्यालयों सामुदायिक भवनों में रोकने की व्यवस्था श्री पाठक द्वारा कराई जा रही है।

नगर पालिक निगम स्थित बाढ़ नियंत्रण कक्ष पहुंचे श्री पाठक

प्रातः निगम अध्यक्ष मनीष पाठक नगर पालिक निगम कटनी स्थित बाढ़ नियंत्रण कक्ष पहुंचकर कर्मचारियों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्थानों में जलभराव की स्थिति के संबंध में आ रही शिकायतों की जानकारी ली साथ ही उपायुक्त पवन अहिरवार से चर्चा करते हुए जिन परिवारों को उनके घरों से अन्यत्र रोकने की व्यवस्था कराई गई है वहां गद्दे ,भोजन एवं पेयजल की व्यवस्था तत्काल कराने हेतु निर्देशित किया। श्री पाठक शहर के विभिन्न स्थानों में पहुंच कर प्रभावित परिवारों को ठहराने हेतु स्थल का चयन भी कर रहे है ताकि आवश्यकता पड़ने पर शीघ्र ही प्रभावित परिवारों को उन स्थानों में ठहराया जा सके।

Related Articles

Back to top button