Crime: चूना भट्टे के मैनेजर को अज्ञात लोगों ने भट्टे में डालकर जलाया जिंदा, ग्राम कछगवा में स्थित सिमको कम्पनी के भट्टे में हुई वारदात

कटनी। कुठला थाना अंतर्गत ग्राम कछगवां से आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां सिमको कंपनी के भट्टे में मैनेजर को अज्ञात लोगों ने भट्टे में डालकर जिंदा जला दिया।

घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। भट्टे में जिंदा जलाए गए मैनेजर की लाश पूरी तरह राख हो चुकी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कछगवां में सिमकों कंपनी का चूना भट्टा मौजूद है।

चूना भट्टा में समीपवर्ती ग्राम मुडेहरा निवासी 55 वर्षीय सम्मू विश्वकर्मा पिता सुंदरलाल विश्वकर्मा मैनेजर के तौर पर कार्यरत था। जिसे किसी कारणवश कुछ अज्ञात लोगों ने बीती देर रात उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जिंदा भट्टा में फेंक दिया। भट्टे में फेक जाने के कारण सम्मु की बॉडी का लगभग आधे से अधिक हिस्सा जलकर राख हो गया है। इस घटना के कारण वहां काम करने वाले मजदूर डर के कारण भाग खड़े हुए हैं।

55 वर्षीय मैनेजर की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सारे पहलुओं पर गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है। इस मामले में आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की संभावना जताई जा रही है।

Exit mobile version