Jio का यह प्लान देख हुयी ग्राहकों की मौज, मात्र 26 रूपये में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स और ढेर सारा डाटा

नमस्कार दोस्तों आज फिर एक बार हम आप सभी के लिए जिओ कंपनी की तरफ से आने वाला है बहुत ही बढ़िया रिचार्ज प्लान लेकर आ गए हैं जो कि आपको मात्र ₹26 में मिल रहा है और इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है जो कि इस प्राइस में आने वाला सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान है। दोस्तों आप तो जानते ही है कि जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लगातार में रिचार्ज लेकर आती है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों आप तो जानती है कि रिलायंस कंपनी के द्वारा अभी तक भारत के कुछ राज्य में 5G नेटवर्क को लांच किया गया है और 5G नेटवर्क करके लांच होने के बाद उन राज्यों के ग्राहक काफी ज्यादा कुछ है। ऐसे में लगातार जिओ कंपनी के रिचार्ज प्लांस की डिमांड बढ़ गई है और कंपनी के द्वारा नए-नए प्लान पेश किया जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में कंपनी के द्वारा अपना यह सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर किया गया जो कि ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

Jio का यह प्लान देख हुयी ग्राहकों की मौज, मात्र 26 रूपये में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स और ढेर सारा डाटा

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्लान के पास सभी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ या प्लान मिलता है और इसकी कीमत भी मात्र ₹26 है जो कि हर व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे दीजिए कंपनी का यहां प्लांट ऐड ऑन रिचार्ज प्लान है जो कि केवल डाटा ऑफर करता है और इसमें आपको कॉलिंग या एसएमएस की कोई भी सुविधा नहीं मिल पाती है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी उन सभी ग्राहकों में से एक है जो की मात्रा डाटा इस्तेमाल करने के लिए कोई रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प होगा क्योंकि यह प्लान आपको 28 दिनों की वजह जीके के साथ 2GB का डाटा ऑफर करता है जो कि ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर होने वाला है। साथ ही आप इस डाटा को टॉप अप के रूप में भी प्रयोग कर सकते हैं जो कि आपको जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मिल जाएगा।

Exit mobile version