Realme का यह स्मार्टफोन देख भौचक्के हुए ग्राहक, बजट प्राइस में मिलेगा बेस्ट डिस्पले और ब्रांडेड फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के शानदार समाचार में हम आपको भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए रियल कंपनी के द्वारा पेश होने जा रहे हैं एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन है और आपको बता दे कि यह काफी तगड़े वेरिएंट और डिस्काउंट के साथ मिल रहा है जो कि ग्राहकों के लिए एक बेस्ट विकल्प होगा। चलिए दोस्तों इस आर्टिकल के अंत तक इसकी जानकारी का अनुभव लेते हैं।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

Realme Narzo 70x 5G के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करी जाए इसके डिस्प्ले की तो यह आपको 6.72 इंच वाली आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसमें आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 950 नीड्स की ब्राइटनेस का सपोर्ट देखने को मिल जाता है। किसी के साथ बात की जाए प्रोसेसर की तो कंपनी के द्वारा मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल इस स्मार्टफोन में किया गया है ताकि इसकी मल्टीटास्किंग को बेहतर बनाया जा सके।

Realme का यह स्मार्टफोन देख भौचक्के हुए ग्राहक, बजट प्राइस में मिलेगा बेस्ट डिस्पले और ब्रांडेड फीचर्स

Realme Narzo 70x 5G कैमरा और बैटरी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कंपनी के द्वारा अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल वाला मुख्य प्राइमरी कैमरा प्रदान किया जाता है जो की 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आपकी फोटोस में अट्रैक्टिव लुक लाता है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का शौक रखने वाले ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें प्रदान होता है जो की 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ आने वाला 45 व्हाट का फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

Realme Narzo 70x 5G की कीमत

दोस्तों यदि आप भी सोच रहे हैं कि यह स्मार्टफोन आपके पास भी हो तो आपको बता दे कि आप इस स्मार्टफोन को अमेजॉन वेबसाइट से 12999 में खरीद सकते हैं जिस पर ₹2000 का कूपन मिल रहा है और इसी के साथ 4GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट के साथ यह स्मार्टफोन 11999 और 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 13499 में मिलता है।

Exit mobile version