किफायती दाम में लांच हुई Maruti की ब्रांडेड कार, फीचर्स देख ग्राहक होंगे अचंभे

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए ऑटोमोबाइल सेक्टर की एक दिग्गज फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारुति की तरफ से आने वाली नई Maruti Suzuki Dzire कर की जानकारी आपके लिए लेकर आ चुके हैं जो कि वर्ष 2024 में आने वाली एक किफायती दाम की बेस्ट फोर व्हीलर गाड़ी है और दोस्तों आपको बता दे कि यह माइलेज की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए काफी बढ़िया विकल्प होने वाली है।

किफायती दाम में लांच हुई Maruti की ब्रांडेड कार, फीचर्स देख ग्राहक होंगे अचंभे

Maruti Suzuki Dzire के शानदार फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे की मारुति कंपनी की यह फोर व्हीलर गाड़ी सभी आधुनिकता से परिपूर्ण है जिसके अंदर आपको सबसे पहले 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो की ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर की सुविधा के साथ आता है और इसी के साथ इसमें आपको एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ क्रूज कंट्रोल जैसे तगड़े फीचर्स भी दिए जाते हैं। साथी ग्राहकों की बेहतर सेफ्टी के लिए इसमें आपको कई सारे नए फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire इंजन

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि मारुति कंपनी अपने ग्राहकों के लिए दमदार कीमत के साथ शानदार माइलेज वाली और पावरफुल इंजन की गाड़ियों को लॉन्च करती है और अगर हम इस गाड़ी में मिलने वाले तगड़े और पावरफुल इंजन की बात करते हैं तो मारुति कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को पेट्रोल वेरिएंट के साथ सीएनजी वेरिएंट में भी लॉन्च किया गया है जो की 1.5 लीटर वाले पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसी के साथ दोस्तों यह गाड़ी आपको सीएनजी वेरिएंट में भी देखने को मिल जाती है जो की पांच स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली गाड़ियां हैं।

किफायती दाम में लांच हुई Maruti की ब्रांडेड कार, फीचर्स देख ग्राहक होंगे अचंभे

Maruti Suzuki Dzire का जबरदस्त माइलेज

दोस्तों मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली यह फोर व्हीलर गाड़ी माइलेज की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प होगी क्योंकि इसके अंदर कंपनी की तरफ से पेट्रोल वेरिएंट में आपको 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलता है जो की सीएनजी वेरिएंट में आने के बाद आपको 32 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सक्षम होती है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire की कीमत

दोस्तों मारुति कंपनी के द्वारा हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए एक बढ़िया बजट सेगमेंट में गाडियां लांच करी जाती है जिससे कि इस कंपनी को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और यदि हम इस गाड़ी की बात करें तो इसे भी कंपनी के द्वारा ₹700000 की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है जिसे के टॉप वैरियंट के लिए भी आपको मात्र 10 लाख रुपए तक की ही आवश्यकता होती है। इसलिए यह इस सेगमेंट में आने वाली बेस्ट किफायती और शानदार माइलेज की फोर व्हीलर गाड़ि है।

Exit mobile version