Techonology

5G नेटवर्क के साथ डिमांड बड़ी OnePlus के धांसू स्मार्टफोन की, मिडिल प्राइस में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि वर्तमान समय में 5G नेटवर्क काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है और इसी को ध्यान में रखते हुए अब नए-नए 5G स्मार्टफोन का निर्माण दिनों दिन बढ़ गया है। ग्राहकों के द्वारा अब 5G स्मार्टफोन को को पसंद किया जा रहा है इसलिए हम आपको वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले OnePlus Nord 2t 5G स्मार्टफोन की जानकारी देंगे जो कि ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्राहकों के द्वारा इसे इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.43 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है जो की बहुत ही शानदार रेजोल्यूशन के साथ आती है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है जो की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन में आता है और वहीं पर इस फोन को बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है।

5G नेटवर्क के साथ डिमांड बड़ी OnePlus के धांसू स्मार्टफोन की, मिडिल प्राइस में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर

इतना ही नहीं जिन लोगों को फोटोग्राफी का खूब शौक होता है उनके लिए तो यह एक बेहतरीन ऑप्शन होगा क्योंकि इसमें 50 मेगापिक्सल का व्हाइट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ दो में मेगापिक्सल का डेट तो कैमरा मिलता है जो की 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा के साथ आते हैं और यह पूरा कैमरा सेटअप एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोटोस लेता है। वही ग्राहक इससे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सके इसके लिए 4500 mah की नॉन रिमूवल बैटरी के साथ इसमें 80 वाट का चारजर मिलता है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर आप भी वनप्लस के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में यहां दो बैरन के साथ मिलता है जिसमें आपको 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीदने हैं तो यह तीन प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 8GB वाले वेरिएंट में ₹27999 में मिलता है।

Related Articles

Back to top button