बॉलीवुड

नयी फिल्म के ट्रेलर के बाद चर्चा में बने दिलजीत दोसांझ, गाने के साथ फिल्मो में भी मचाई धूम

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको जाने-माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के बारे में बताने वाले हैं जो कि अभी के समय पर काफी चर्चा में चल रहे हैं और आपको बता दे की हाल ही में उनकी नई फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे देखने के बाद दर्शक काफी ज्यादा उत्साही हो गए हैं और आपको बता दे की साल 2011 में इस फिल्म को करने से वह मना कर रहे थे लेकिन प्रोड्यूसर दर्शन ग्रेवाल ने उन्हें ब्लैंक चेक थमा दिया था।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों दिलजीत दोसांझ के द्वारा बताया गया है कि जब मुझे पहली बार इस फिल्म के लिए कॉल आया था तो मुझे इसके प्रोड्यूसर से दिक्कत थी तो मैं इस फिल्म के ऑफर के लिए मना कर दिया था जिसके बाद उन्होंने मेरे हाथ में ब्लैंक चेक सम दिया और अपना मनचाहा अमाउंट भरने को कहां लेकिन मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं अपने मैनेजर को इस बारे में बताऊंगा और हमने फैसला किया कि हम फिल्म को ना नहीं कर पाए। दिलजीत दोसांझ के द्वारा देखा गया कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले सर गुरदास माने जाते हैं तो मैं भी फैसला किया कि मैं भी उनके द्वारा चार्ज किए पैसे का अमाउंट डालूंगा।

नयी फिल्म के ट्रेलर के बाद चर्चा में बने दिलजीत दोसांझ, गाने के साथ फिल्मो में भी मचाई धूम

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि आगे दिलजीत के द्वारा बताया गया की शूटिंग शुरू होने पर प्रोड्यूसर पूरी तरीके सॉन्ग बंगाल हो गए थे और उन्होंने कहा था कि मैं फिल्में साइन कर दी है और कनाडा गया और उसके बाद दर्शन कंगाल हो गए ऐसे में फिर दूसरे प्रोड्यूसर आए और उन्होंने इस फंड को खत्म होने लगा तो एक और प्रोड्यूसर आया ऐसा तीन-चार बार फिल्म को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा इसके बाद नीरू बज के द्वारा इस फिल्म को दिया गया और ज्यादा फीस चार्ज होने की वजह से फैसला किया कि हम उनसे झूठ बोलेंगे और ₹500000 की कीमत के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

इसी के साथ इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि अगर दर्शन ग्रेवाल नहीं होते तो या फिल्म कभी भी नहीं बन पाती और फिल्म हिट होने के पीछे दर्शन मेरे पास ब्लैक चेक लेकर आए और उन्होंने मुझे अपना मनचाहा अमाउंट बढ़ाने को भी दिया जिसके बाद दर्शन वही इंसान है जिन्होंने इस इंडस्ट्री में मेरा स्टैंडर्ड सेट किया और फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 27 जून को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर दशक काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button