थाना माधवनगर पुलिस की कड़ी मेहनत से दो गुमशुदा लोगों को सुरक्षित किया गया दस्तयाब, परिजनों को लौटाई मुस्कान

कटनी। अभिजीत रंजन (भा.पु.से.), पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया तथा सीएसपी श्रीमति ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना माधवनगर प्रभारी अनूप सिंह की टीम ने दो गुम इंसान को दस्तयाब कर परिजनों को लौटाई खुशियां ।

घटना विवरण:

मामला 1:
सूचनाकर्ता शरद विश्वकर्मा निवासी शुभ सिटी, थाना माधवनगर, कटनी ने थाना माधवनगर में अपनी पत्नी नेहा विश्वकर्मा उम्र 22 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के अनुसार, 31.08.2024 को सुबह 9:30 बजे शरद काम पर गया था और दोपहर 1:30 बजे जब वह घर लौटा, तो उसकी पत्नी बिना बताए घर से चली गई थी।
गुमशुदगी रिपोर्ट (गुम इंसान क्र. 112/24) दर्ज कर पुलिस द्वारा तत्काल जांच प्रारंभ की गई। तकनीकी सहायता की मदद से पुलिस ने अथक प्रयासों के बाद नेहा विश्वकर्मा को ढूंढ निकाला। गुमशुदा के कथनों में किसी भी प्रकार का संज्ञेय अपराध नहीं पाया गया और उसे सुरक्षित उसके पति शरद विश्वकर्मा के सुपुर्द किया गया।

मामला 2
सूचनाकर्ता विशाल वंशकार निवासी विवेकानंद वार्ड, लखेरा ने अपनी पत्नी शबनम वंशकार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उनकी पत्नी काम के लिए बंगला लाइन संगीता सिंधी के यहाँ गई थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। इस पर गुम इंसान क्र. 98/24 के तहत थाना माधवनगर में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। लगातार प्रयासों से पुलिस ने शबनम वंशकार को दस्तयाब किया। गुमशुदा ने अपने कथनों में बताया कि वह अपनी मर्जी से इलाहाबाद अपने रिश्तेदारों के पास गई थी। किसी भी प्रकार के अपराध की घटना नहीं हुई। शबनम को सुरक्षित उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

कार्यवाही में विशेष भूमिका:

निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर प्र.आर. नीलेश दुबे, प्र.आर. नीलेन्द्र गौतम, आर. राघवेन्द्र सिंह राजपूत, आर. आदेश परते एवम् सायबर सेल से प्र.आर. प्रशांत विश्वकर्मा की सराहनीय भूमिका रही।

Exit mobile version