Automobile

TVS की इस आकर्षक लूक वाली बाइक के सामने सब होंगे फ़ैल, धमाकेदार EMI प्लान के साथ खरीदने का सुनहरा मौका

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको टीवीएस कंपनी की एक बेहद शानदार स्पोर्ट्स बाइक की जानकारी देने वाले हैं. जिसे कि आप एमी प्लान के जरिए बेहद ही शानदार कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं. दोस्तों आपको बता दे की टीवीएस की शानदार बाइक का नाम TVS Ronin है. जिस्म की आपको 225 सीसी का धमाकेदार इंजन बेस्ट माइलेज के साथ मिलने वाला है और कंपनी में इससे कई सारे रंगों के साथ चार वेरिएंट में पेश किया है.

यह भी पढ़े:- Whatsapp का नया रोल आउट फीचर…IOS के लिए नए सुधार के साथ नयी सुविधाएं

दोस्तों अगर हम TVS Ronin के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको प्रीमियम फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और कॉल अलर्ट सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स प्रदान किया है. साथ ही इसमें आपको आकर्षक ऑडोमीटर और स्पीडोमीटर के साथ टेकोमीटर और ट्रिप मीटर भी देखने को मिल जाता है. भाई को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेल लाइट के साथ टर्न सिग्नल लैंप डीआरएल और को फ्यूल इंडिकेटर जैसे आकर्षक फीचर्स मिल रहे हैं.

TVS की इस आकर्षक लूक वाली बाइक के सामने सब होंगे फ़ैल, धमाकेदार EMI प्लान के साथ खरीदने का सुनहरा मौका

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी TVS Ronin बाइक में आपको 225 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है जो कि आपको 20.4 ps की पावर के साथ 7750 आरपीएम की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में मदद करता है. साथिया आपको 19.93 nm थे डार्क प्रोड्यूस करने में भी मदद करता है जो की 14 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आता है. वहीं पर माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी आपको इतने धमाकेदार इंजन के बावजूद भी आराम से 40 से 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है.

यह भी पढ़े:- तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Oppo A78 5G की कीमत में आयी गिरावट, Flipkart पर मिल रहा गज़ब का ऑफर

अब बात आती है इसे खरीदने की तो दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में TVS Ronin आपको लगभग चार वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं. इसके स्टार वेरिएंट की बात करें तो यह आपको लगभग 1,76,774 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस के साथ मिल जाती है. अगर आप इसे किस्तों के जरिए ले जाना चाहते हैं तो आपको ₹13000 का डाउन पेमेंट करके 3 सालों तक 9.7 परसेंट के ब्याज पर 5119 रुपए प्रतिमाह भरने होंगे.

Related Articles

Back to top button